ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनपुलिस की गांधीगिरी : बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने वालों को पहनाई माला

पुलिस की गांधीगिरी : बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने वालों को पहनाई माला

पुलिस की सख्ती के बाद भी हेलमेट पहने बिना दुपहिया वाहन चलाने वाले सुधरने का नाम नहीं रहे हैं। अब पुलिस ने ऐसे लोगों को सबक सीखने के लिए गांधीगिरी का रास्ता चुना है। नई टिहरी में पुलिस के जवानों ने...

पुलिस की गांधीगिरी : बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने वालों को पहनाई माला
नई टिहरी, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 30 Apr 2018 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस की सख्ती के बाद भी हेलमेट पहने बिना दुपहिया वाहन चलाने वाले सुधरने का नाम नहीं रहे हैं। अब पुलिस ने ऐसे लोगों को सबक सीखने के लिए गांधीगिरी का रास्ता चुना है।

नई टिहरी में पुलिस के जवानों ने 29वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत नगर क्षेत्र में जागरूकता रैली निकाली। लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया। पुलिस टीम ने वाहन चालकों से हेलमेट प्रयोग करने और ओवरस्पीड में वाहन नहीं चलाने की अपील की। इस दौरान जो दुपहिया वाहन चालक बिना हेलमेट मिले, उसके गले में पुलिसकर्मियों ने माला डाली। पुलिस की पहल को देखते हुए कई वाहन चालकों ने आगे से हेलमेट पहनने का वादा किया। सोमवार को सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत नई टिहरी थाना पुलिस के जवानों ने सीओ हीरा सिंह रौथाण के नेतृत्व में नगर के विभिन्न हिस्सों में जागरूकता रैली निकाली।

पुलिस जवानों ने नई टिहरी, मोलधार, बौराड़ी, ढुंगीधार, ओपन मार्केट सहित अन्य स्थानों पर मोटर बाइक रैली निकाली। पुलिस टीम ने बिना हेलमेट के चल रहे दुपहिया वाहन चालकों के गले में माला डालकर हेलमेट प्रयोग करने व स्पीड पर नियंत्रण रखने की अपील की। उन्होंने लोगों से सड़क नियमों का पालन करने को भी कहा। इस मौके पर थानाध्यक्ष सुंदरम शर्मा, एसआई मनोज नेगी, रमेश सैनी, अजय कुमार, सुखवीर चौहान, सुरजीत सिंह, वैजयंती मुयाल, अंजली भंडारी, पूनम खत्री, जितेंद्र सिंह, हिम्मत सिंह, जनरैल सिंह बाबा, आदि मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें