DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पतंजलि बना इंडियाज मोस्ट ट्रस्टेड एफएमसीजी ब्रांड

Baba Ramdev

देश में ब्रांड का मूल्यांकन करने वाली एजेंसी ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी ने ‘द ब्रांड ट्रस्ट रिपोर्ट इंडिया स्टडी 2017 में 11 हजार कंपनियों में से पतंजलि को एफएमसीजी वर्ग में ‘इंडियाज मोस्ट ट्रस्टेड एफएमसीजी ब्रांड घोषित किया है और ‘इंडियाज मोस्ट एट्रैक्टिव ब्रांड 2017 एफएमसीजी वर्ग में देश की 10 हजार कंपनियों में से पतंजलि को चुना है।

इस अवसर पर पतंजलि आयुर्वेद के एमडी आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि लोगों का विश्वास हमारी पुरुषार्थ शक्ति को बनाए रखता है। उन्होंने कहा कि पतंजलि निरंतर अपने कर्तव्य पथ पर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि देश में विदेशी कंपनियों की भरमार है। भ्रामक विज्ञापनों और झूठे प्रचार के दम पर इन कंपनियों ने वर्षों देश को लूटा। स्वामी रामदेव के नेतृत्व में पतंजलि योगपीठ की ओर से वृहद् स्तर पर स्वदेशी आंदोलन चलाया गया जिसका परिणाम है कि देश में इन विदेशी कंपनियों की नींव पूरी तरह हिल चुकी है।

आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि पतंजलि सौ प्रतिशत स्वदेशी है। हमारी सफलता का राज है उत्पादों में 100 प्रतिशत शुद्धता, उपभोक्ताओं का पतंजलि पर पूर्ण विश्वास और राष्ट्र सेवा के प्रति पतंजलि का पूर्ण समर्पण भाव। देश के हर घर की रसोई में पतंजलि की पहुंच बन चुकी है। वह दिन दूर नहीं जब विदेशी कंपनियों को देश से भागना होगा। उन्होंने कहा कि पतंजलि का ‘इंडियाज मोस्ट ट्रस्टेड एफएमसीजी ब्रांड और ‘इंडियाज मोस्ट एट्रैक्टिव ब्रांड के रूप में चुना जाना हमारा ही नहीं बल्कि देश के प्रत्येक नागरिक का सम्मान है, जिन्होंने पतंजलि के स्वदेशी आंदोलन को सफल बनाने में हमारा सहयोग किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Patanjali ranked India's most trusted FMCG Brand