ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनकिताबों की होम डिलीवरी पर अभिभावक उठा रहे सवाल

किताबों की होम डिलीवरी पर अभिभावक उठा रहे सवाल

उत्तराखंड पछवा दून अभिभावक संघर्ष मंच ने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा है कि वह अभिभावकों की समस्या को देखते हुए होम डिलीवरी करने वाले पुस्तक विक्रेताओं के मोबाइल नंबर जारी कर अभिभावकों को राहत...

किताबों की होम डिलीवरी पर अभिभावक उठा रहे सवाल
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSun, 26 Apr 2020 03:25 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड पछवा दून अभिभावक संघर्ष मंच ने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा है कि वह अभिभावकों की समस्या को देखते हुए होम डिलीवरी करने वाले पुस्तक विक्रेताओं के मोबाइल नंबर जारी कर अभिभावकों को राहत प्रदान करें।

अभिभावक संघर्ष मंच के अध्यक्ष वीरू बिष्ट ने मंच की ओर से मुद्दा उठाते हुए कहा कि मौजूदा समय में अभिभावकों को यह ज्ञात नहीं हो पा रहा है कि वह अपने बच्चों के लिए पुस्तकें कहां से और किस दुकानदार से खरीदें। वहीं दुकानदारों में भी इसे लेकर परेशानी देखी जा सकती है।

मंच ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा की लॉक डाउन के समय पूर्व में जिस प्रकार से सब्जी और राशन विक्रेताओं के मोबाइल नंबर उपभोक्ताओं के लिए क्षेत्रवार जारी किए गए थे उसी प्रकार से पुस्तक विक्रेताओं के मोबाइल नंबर भी अलग-अलग क्षेत्रों में लोगों के लिए जारी किए जाएं। ताकि अभिभावक संबंधित मोबाइल नंबर से संपर्क कर आसानी से अपने बच्चों के लिए पुस्तकों का आदान प्रदान करवा सकें।

वहीं इस मुद्दे पर अभिभावक राकेश चंदोला, रमेश डिमरी, मधुसूदन शर्मा, कालिका पुरोहित, वीरेंद्र कुमार आदि ने कहा कि शहर के कई हिस्सों में लोगों को यह मालूम नहीं है कि आखिर वह किस दुकानदार से पुस्तकें खरीदें। अभिभावक रोज घरों से बाहर निकलकर भटक रहे हैं।

मांग करते हुए कहा की होम डिलीवरी से लेकर सही पुस्तक विक्रेता का नाम पता शीघ्र जारी कर समस्या का समाधान किया जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें