ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनशिक्षकों के काला दिवस का अभिभावकों ने विरोध किया

शिक्षकों के काला दिवस का अभिभावकों ने विरोध किया

गत गुरुवार को निजी स्कूलों के शिक्षकों की ओर से मनाया गया काला दिवस का अभिभावकों ने विरोध किया है। उनका कहना है कि केन्द्र और राज्य सरकार के आदेशों का स्कूलों को पालना करना चाहिए। शुक्रवार को ऑल...

शिक्षकों के काला दिवस का अभिभावकों ने विरोध किया
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनFri, 13 Oct 2017 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गत गुरुवार को निजी स्कूलों के शिक्षकों की ओर से मनाया गया काला दिवस का अभिभावकों ने विरोध किया है। उनका कहना है कि केन्द्र और राज्य सरकार के आदेशों का स्कूलों को पालना करना चाहिए।

शुक्रवार को ऑल उत्ताखंड पेरेंट एसोसिएशन की बैठक में अभिभावकों ने यह बात कही। अध्यक्ष नीरज सिंघल ने बताया कि शिक्षकों की ओर से सरकार के आदेश के खिलाफ काला दिवस मनाया, जो गलत है। स्कूल मनमानी करते हैं, जिसके चलते विभाग और केन्द्र सरकार उनके लिए आदेश देती है, लेकिन स्कूल उनका पालन नही करते।

स्कूलों को केन्द्र और राज्य सरकार के आदेशों का पालन करना चाहिए। सरकार स्कूलों में बच्चों के लिए सुरक्षा के कई प्रबंध कर रहा है, जिसका स्कूल प्रबंधक और शिक्षकों को आपत्ति नही होनी चाहिए। महासचिव सुदेश उनियाल ने कहा कि शिक्षकों की ओर से मनाया गया काला दिवस से जनता के बीच उनकी छवि धूमिल हो रही है। नियामक आयोग बनाने के लिए शीघ्र ही सीएम से वार्ता की जाएगी। बैठक में दीपचन्द वर्मा,राजीव गर्ग, बबीता रानी वर्मा, विजेन्द्र सिंह, योगेश, संदीप नौटियाल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें