ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनVIDEO : सर्दियों के दिनों में भी खतरनाक सांप निकलने से लोगों में दहशत

VIDEO : सर्दियों के दिनों में भी खतरनाक सांप निकलने से लोगों में दहशत

शहर के नत्थूवाला और निरंजनपुर इलाके में मंगलवार दोपहर को अजगर और वाटर स्नेक मिलने से लोगों में दहशत में आ गए। वन विभाग की टीम को सूचना दी गई। मौके पर टीम ने उक्त दोनों स्थानों पर रेस्क्यू ऑपरेशन...

VIDEO : सर्दियों के दिनों में भी खतरनाक सांप निकलने से लोगों में दहशत
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनTue, 16 Jan 2018 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के नत्थूवाला और निरंजनपुर इलाके में मंगलवार दोपहर को अजगर और वाटर स्नेक मिलने से लोगों में दहशत में आ गए। वन विभाग की टीम को सूचना दी गई। मौके पर टीम ने उक्त दोनों स्थानों पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर अजगर और सांप को काबू किया।

पहली घटना नत्थूवाला की है। यहां स्थानीय निवासी कुश तिवारी के घर के बाहर आंगन में करीब साढ़े बारह बजे अजगर दिखाई दिया। भूरे रंग के साढ़े तीन फुट लंबे अजगर को देखकर परिवार के सदस्य मारे डर के घर के भीतर दौड़ पडे़। अजगर झाड़ियों की ओट में धूप की ओर मुंह किए दुबका था। तिवारी ने वन विभाग की टीम को इसकी सूचना दी। मौके पर टीम लीडर रवि जोशी, महावीर और नितिन क्षेत्री ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ लिया। वहीं निरंजनपुर स्थित निवासी मदन मोहन सेमवाल के घर के आंगन में साढ़े चार फुट लंबा वाटर स्नेक झाड़ियों में दिखाई दिया। वन विभाग की टीम ने यहां भी सांप को रेस्क्यू कर पकड़ लिया। उधर रेस्क्यू कर रहे वन विभाग के कर्मचारी रवि जोशी ने बताया कि अजगर और वाटर स्नेक को पकड़ कर जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया गया है। जोशी ने बताया कि इस घटना से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें