ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनओएनजीसी में नाटक ‘ताजमहल का टेंडर ने किया लोटपोट

ओएनजीसी में नाटक ‘ताजमहल का टेंडर ने किया लोटपोट

ओएनजीसी के कौलागढ़ रोड स्थित एएमएन घोष सभागार में बुधवार को संस्थान के सर्तकता जागरुकता कार्यक्रम के तहत नाटक ‘ताजमहल का टेंडर ने दर्शकों को लोट पोट कर...

ओएनजीसी में नाटक ‘ताजमहल का टेंडर ने किया लोटपोट
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनWed, 30 Oct 2019 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ओएनजीसी के कौलागढ़ रोड स्थित एएमएन घोष सभागार में बुधवार को संस्थान के सर्तकता जागरुकता कार्यक्रम के तहत नाटक ‘ताजमहल का टेंडर ने दर्शकों को लोट पोट कर दिया।

हास्य व्यंग्य और भ्रष्टाचार पर आधारित इस नाटक का कलाकारों ने सुंदर ढंग से मंचन किया। दून घाटी रंग मंच के कलाकारों ने नाटक के जरिए मौजूदा और पूर्व के दौर में आधारित भ्रष्टाचार पर सशक्त संवाद शैली और मजबूत पटकथा के जरिए कई तंस कसे। नाटक में उतार चढ़ाव के बीच हास्य के भी कई पुट देखने को मिले। इससे पहले कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि केडीएमआईपीई के संस्थान प्रमुख और कार्यकारी निदेशक डा. हरिलाल रहे। इस अवसर पर पंकज सेठी मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी निगमित सर्तकता, पीके अग्रवाल महाप्रबंधक विजिलेंस, एके आहलूवालिया महाप्रबंधक मानव संसाधन एचआर, रजनीश त्रिवेदी उप महाप्रबंधक ओएनजीसी, जेएस वाराइच महाप्रबंधक प्रभारी एचआरइआर के अलावा दून घाटी रंगमंच के संस्थापक लक्ष्मी नारायण सहित कई लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें