ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूननिश्चय सोसायटी के दीवाली मेले का लोगों ने उठाया लुत्फ

निश्चय सोसायटी के दीवाली मेले का लोगों ने उठाया लुत्फ

निश्चय वैलफेयर सोसायटी की ओर से रविवार को महिला उत्थान और स्वयं सहायता समूहों के उत्पादों को जनता के बीच लोक प्रिय बनाने के लिए दीवाली मेले का आयोजन किया...

निश्चय सोसायटी के दीवाली मेले का लोगों ने उठाया लुत्फ
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSun, 21 Oct 2018 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

निश्चय वैलफेयर सोसायटी की ओर से रविवार को महिला उत्थान और स्वयं सहायता समूहों के उत्पादों को जनता के बीच लोक प्रिय बनाने के लिए दीवाली मेले का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का आयोजन निरंजनपुर स्थित एक धर्मशाला किया गया। इससे पहले दीवाली मेले का शुभारंभ वरिष्ठ समाज सेवी ज्ञानचंद गोयल और राज्य आंदोलनकारी विजय जुयाल ने किया। निश्चय वैलफेयर सोसायटी की अध्यक्ष नीतू वालिया ने सभी गणमान्य लोगों का स्वागत किया। आभार प्रकट किया। दीवाली मेले में विभिन्न सहायता समूहों की ओर से कपड़े से बने थैले, बैग, आर्टीफिशल ज्वैलरी, सजावटी सामान, दीवाली की झालरें, जैविक सामग्री, सजावटी मोमबत्तियां, दीये, विभिन्न जैविक सामग्री के स्टाल लगाकर लोगों को खरीददारी करने पर मजबूर किया। इसके अलावा सहायता समूहों ने तैयार किया गया अचार भी स्टालों में विक्रय के लिए लगाया। दीवाली मेले में छोटे बच्चों के मनोरंजन के लिए भी कई स्टाल स्थापित किए गए। इस मेले में करीब आधा दर्जन से अधिक संस्थाओं ने भाग लिया। इस दौरान आर्यन वालिया, कृष्णा धीमान, रमेश धीमान, मुकेश धीमान, गालिब हुसैन, अवनीश वालिया, तान्या, एकता, अभव्या गोयल आदि ने अपना सहयोग प्रदान किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें