ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनमसूरी नगर पालिका की वोटर लिस्ट से नाम न काटे जाएं

मसूरी नगर पालिका की वोटर लिस्ट से नाम न काटे जाएं

शहर कांग्रेस अध्यक्ष अमित गुप्ता के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को मसूरी में एसडीएम को ज्ञापन देकर वोटर लिस्ट से नाम न काटने की...

मसूरी नगर पालिका की वोटर लिस्ट से नाम न काटे जाएं
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनTue, 14 May 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कांग्रेस अध्यक्ष अमित गुप्ता के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को मसूरी में एसडीएम को ज्ञापन देकर वोटर लिस्ट से नाम न काटने की मांग की है। उन्होंने मतदाताओं के नाम पर की गई आपत्तियों को खारिज करने की मांग की है।
एसडीएम को दिए ज्ञापन में कहा गया कि निकाय मतदाता सूची को लेकर एक ही व्यक्ति ने कई आपत्तियां की हैं। कांग्रेस का आरोप है कि व्यक्ति विशेष की ओर से राजनीति से प्रेरित होकर आपत्तियां लगाई गई हैं। अगर इन आपत्तियों पर नाम काटे जाते हैं इसका सीधा लाभ विशेष प्रत्याशी को मिलेगा। मांग की गई है कि ऐसी राजनीति से प्रेरित आपत्तियों पर सुनवाई न की जाए और नामावली में दर्ज नामों को यथावत रखें। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति मसूरी में छह माह से अधिक समय से रह रहा है, उसका नाम इस नामावली में यथावत रखा जाना न्यायोचित है। पूर्व में भी इसी तरह की आपत्तियां दर्ज की गई थीं, लेकिन जब सुनवाई हुई तो आपत्ति करने वाले सुनवाई में पहुंचे ही नहीं। एसडीएम को ज्ञापन देने वालों में एजाज अहमद, महिमानंद, मेघ सिंह कंडारी, राजेश मल्ल, दिनेश सेमवाल, जय प्रकाश राणा मौजूद रहे। 

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।