ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनदिल्ली में ओएनजीसी की निदेशक से मिले मसूरी विधायक

दिल्ली में ओएनजीसी की निदेशक से मिले मसूरी विधायक

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने गुरुवार को नई दिल्ली में तेल एवं प्राकृतिक गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड की मानव संसाधन निदेशक डा. अलका मित्तल से मुलाकात...

दिल्ली में ओएनजीसी की निदेशक से मिले मसूरी विधायक
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनThu, 27 Jun 2019 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने गुरुवार को नई दिल्ली में तेल एवं प्राकृतिक गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड की मानव संसाधन निदेशक डा. अलका मित्तल से मुलाकात की।

मसूरी की विभिन्न समस्याओं के निदान के लिए सहायता मांगी। विधायक गणेश जोशी ने कहा कि मसूरी में पर्यटकों की संख्या में प्रतिवर्ष इजाफा हो रहा है। संयुक्त चिकित्सालय में ट्रामा सेंटर और डायलिसिस केंद्र की सुविधा नहीं होने के कारण मरीजों को परेशानी होती है। शहर की आबादी के साथ यह अस्पताल चारधाम यात्रा के पड़ावों को भी आपस में जोड़ता है। साथ ही उत्तरकाशी और टिहरी जनपद की जनता भी इस अस्पताल की सुविधाओं का लाभ प्राप्त करती है। विधायक जोशी ने डा. मित्तल से अनुरोध किया कि मसूरी के संयुक्त चिकित्सालय में ट्रामा सेंटर और डायलिसिस केंद्र की सुविधा को विकसित करने के लिए ओएनजीसी के माध्यम से मदद की जाए। यह भी अवगत कराया कि पूर्व में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने मसूरी के एमपीजी महाविद्यालय में पुस्तकालय और भवन निर्माण की घोषणा की थी। लेकिन इस पर अभी तक ओएनजीसी की ओर से काई कार्रवाई नहीं की गई है। ओएनजीसी की निदेशक डा. अलका मित्तल ने विधायक जोशी को आश्वस्त किया है कि प्रपोजल प्राप्त होते ही ओएनजीसी धनराशि जारी करेगा। साथ ही मसूरी में अस्पताल और महाविद्यालय की सुविधाओं को विकसित करने में सहयोग किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें