DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार की टक्कर से हुई बंदर की मौत, फिर गुस्साए बंदरों ने किया कुछ ऐसा की देखकर सब हैरान

इंसान हो या जानवार किसी अपने के मरने का दुख तो हर किसी को होता है। देहरादून में जानवरों के आपसी प्रेम का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां क्लेमनटाउन में कार की टक्कर से एक बंदर की मौत हो गई। ऐसे में साथी बंदर बीच सड़क पर जमा हो गए। लोगों ने उन्हें हटाने की कोशिश की तो वे काटने लगे। लिहाजा, यहां करीब एक घंटे तक यातायात रुका रहा। 

दरअसल, बुधवार शाम पांच बजे के करीब पोस्ट ऑफिस रोड पर क्लेमनटाउन थाने के पास बंदर सड़क पार कर रहे थे। इस बीच एक बंदर कार की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर मौत हो गई। बंदरों का झुंड सड़क पर एकत्रित हो गया। वो मृत बंदर को घेरकर सड़क पर ही बैठ गए। ऐसे में सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। लोगों ने बंदरों को सड़क से हटाना चाहा, लेकिन वे काटने के लिए दौड़ पड़े। किसी तरह लोगों ने मृत बंदर को सड़क किनारे तक धकेला, तब तक एक घंटा हो चुका था। इसके बाद ही यातायात बहाल हो सका।

पैदल आने-जाने वाले लोगों को भी दिक्कत 

क्लेमनटाउन निवासी भानुप्रकाश नेगी ने बताया कि मृत बंदर को सड़क किनारे तक धकलने के बाद भी कई बंदर वहां से नहीं हटे। सड़क पर एक घंटे बाद यातायात तो बहाल हो गया, पर लोग पैदल नहीं निकल पाए। देर शाम तक यही स्थिति बनी रही। बाद में वन विभाग की टीम ने बंदरों को भगाने के बाद बंदर के शव को कब्जे में लिया। इसके बाद पैदल आवाजाही सामान्य हो पाई।

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर मिलेगी हैरान करने वाली सजा, लगेगा ‘बेशर्म’ का ठप्पा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Monkeys stopped traffic after monkey death in road accident