ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनमॉडल ने रैंपवॉक कर निर्णायकों का दिल जीता

मॉडल ने रैंपवॉक कर निर्णायकों का दिल जीता

मिस्टर एंड मिस यूके आइकन के लिए आयोजित ऑडिशन में मॉडल ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए रैंपवॉक के जरिए निर्णायकमंडल का दिल...

मॉडल ने रैंपवॉक कर निर्णायकों का दिल जीता
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSun, 02 Sep 2018 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

मिस्टर एंड मिस यूके आइकन के लिए आयोजित ऑडिशन में मॉडल ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए रैंपवॉक के जरिए निर्णायकमंडल का दिल जीता।

रविवार को एजे फोटोग्राफी व मैच बॉक्स की ओर से हरिद्वार बाइपास रोड स्थित एक हब में प्रतियोगिता का पहला ऑडिशन आयोजित किया गया। जिसमें देहरादून के अलावा विकासनगर, नैनीताल, ऋषिकेश, मसूरी, श्रीनगर, हरिद्वार, दिल्ली के मॉडल ने उत्साह के साथ प्रतिभाग किया। प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंपवॉक के जरिए सभी का दिल जीता। निर्णायकमंडल में भानुप्रिया और सुमित भैरवाल रहे। इसके अलावा प्रतिभागियों के कॉन्फिडेंस, बॉडी लैंग्वेज, कम्युनिकेशन स्किल्स, स्टाइल ने निर्णायक मंडल को प्रभावित किया। प्रतिभागियों के परिचय राउंड के बाद सवाल -जवाब का दौर चला। शो के आयोजक आशुतोष मिश्रा और जीतू सकलानी ने कहा कि प्रतियोगिता का यह पहला ऑडिशन था। इसके बाद पांच अन्य ऑडिशन विभिन्न शहरों में कराए जाएंगे। फिनाले अक्टूबर में होगा। इस दौरान राजू चौहान, सृष्टि थापा, तरूण रावत, दीक्षा गौतम, अंकिता जोशी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें