Misbehavior with women cricketer ekta bisht during a Government program in Dehradun - ये क्या! पाक को पटकनी देने वाली क्रिकेटर एकता बिष्ट को मंच से उतारा DA Image
19 नबम्बर, 2019|12:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ये क्या! पाक को पटकनी देने वाली क्रिकेटर एकता बिष्ट को मंच से उतारा

अंतरराष्ट्रीय महिला क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान के पांच विकेट चटकाने वाल भारतीय क्रिकेटर एकता बिष्ट को उत्तराखंड में एक सरकारी आयोजन के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने मंच से नीचे उतार दिया। जबकि एकता इस कार्यक्रम का मुख्य चेहरा थीं, फिर भी उनके साथ अपमानजनक व्यवहार हुआ। 

हैरानी की बात यह है कि ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ कार्यक्रम में ही उत्तराखंड का नाम रोशन करने वाली बेटी के साथ इस तरह का व्यवहार से लोगों में खासी नाराजगी है। देहरादून के रेसकोर्स स्थित पुलिस लाइन में रविवार को पीएम मोदी के जन्मदिन पर ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ साइकिल रैली का आयोजन था। ये रैली देहरादून से हरिद्वार तक निकली। आयोजक राज्यमंत्री रेखा आर्य ने क्रिकेटर एकता बिष्ट कार्यक्रम का मुख्य चेहरा बनाया था। कार्यक्रम के प्रचार के लिए एकता बिष्ट की तस्वीर सरकारी विज्ञापनों में नजर आई। 

INDvAUS: हार्दिक के छक्के की हैट्रिक की हैट्रिक, होश उड़ा देगा ये VIDEO

हुआ यूं कि रविवार सुबह कार्यक्रम के शुरू होते ही सीएम के आते ही मंच पर चेहरा दिखाने की होड़ में कई भाजपा नेता चढ़ने लगे। इससे मंच खचाखच भर गया। इसी बीच क्रिकेटर एकता बिष्ट वहां आईं तो सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें एक तरह से धकेलते हुए नीचे उतार दिया। इस व्यवहार से हतप्रभ एकता बिष्ट नीचे मैदान में आकर लौटने की तैयारी करने लगीं। मीडिया के पूछने पर उन्होंने कहा कि रैली में मुख्य प्रतिभागी होने से मंच पर जा रही थीं, अब ऐसे में क्या करना। 

जज्बे को सलाम: कर्ज लेकर इंडिया ‘ए’ टीम में खेलने गई उत्तराखंड की बेटी

इसी बीच सीएम त्रिवेंद्र रावत ने मंच से संबोधन में कई बार एकता का नाम पुकारा तो अफसरों की नींद टूटी। अधिकारी दौड़े-दौड़े मैदान में गए और एकता को ससम्मान साथ लेकर आए। हालांकि बाद में एकता ने नाराजगी की बात से मुस्कुराकर इंकार कर दिया। बता दें कि एकता ने 46 वनडे इंटरनेशनल मैचों में कुल 71 विकेट लिए हैं। वह अल्मोड़ा की रहने वाली हैं।

SPORTS NEWS: पढ़े क्रिकेट की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Misbehavior with women cricketer ekta bisht during a Government program in Dehradun