ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनबुधवार को गोरखाली सुधार सभा में सैनिक सम्मेलन

बुधवार को गोरखाली सुधार सभा में सैनिक सम्मेलन

इंडियन एक्स सर्विसमेन मूवमेंट 11 अप्रैल को सैनिक सम्मेलन का आयोजन करने जा रहा है। कार्यक्रम का आयोजन गढ़ी कैंट स्थित गोरखाली सुधार सभा में किया जाएगा। जहां पूर्व सैनिकों को काल्याणकारी योजनाओं के...

बुधवार को गोरखाली सुधार सभा में सैनिक सम्मेलन
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSun, 08 Apr 2018 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन एक्स सर्विसमेन मूवमेंट 11 अप्रैल को सैनिक सम्मेलन का आयोजन करने जा रहा है। कार्यक्रम का आयोजन गढ़ी कैंट स्थित गोरखाली सुधार सभा में किया जाएगा। जहां पूर्व सैनिकों को काल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी।

इंडियन एक्स सर्विसमेन मूवमेंट के प्रांतीय अध्यक्ष सेवानिवृत मेजर जनरल लाल जीडी सिंह ने बताया कि सैनिक सम्मेलन में केंद्र के लिए उत्तराखंड राज्य से एक प्रतिनिधि का चयन, जंतर-मंतर पर जारी ओआरओपी से संबंधित वर्तमान जानकारियां, सब एरिया हेड क्वार्टर द्वारा संचालित पूर्व सैनिक प्रतिनिधि द्वारा पूर्व सैनिकों के कल्याण के लिए विशेष जानकारियां, सातवें वेतन के अलावा पूर्व सैनिकों की पेंशन सहित अन्य समस्याओं पर चर्चा की जाएगी। पूर्व सैनिक संगठन के मीडिया प्रभारी कैप्टन एएस भंडारी ने पूर्व सैनिकों से अपील किया है कि वे इस कार्यक्रम में आकर इसका शोभा बढ़ायें। उन्होंने कहा कि सैनिक सम्मेलन में सांस्कृतिक कार्यक्रम सहित वीर नारियों को सम्मानित किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें