ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनरीजनल स्पोर्ट्स बोर्ड की वॉलीबाल प्रतियोगिता शुरू

रीजनल स्पोर्ट्स बोर्ड की वॉलीबाल प्रतियोगिता शुरू

रीजनल स्पोर्ट्स बोर्ड उत्तराखंड की सर्विसेज वॉलीबाल प्रतियोगिता में एमईएस ने सर्वेऑफ इंडिया, ओएलएफ ने आईआईपी, ओएफडी ने पोस्टल, डील ने एनएचओ को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। राष्ट्रीय...

रीजनल स्पोर्ट्स बोर्ड की वॉलीबाल प्रतियोगिता शुरू
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनWed, 17 Jan 2018 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

रीजनल स्पोर्ट्स बोर्ड उत्तराखंड की सर्विसेज वॉलीबाल प्रतियोगिता में एमईएस ने सर्वेऑफ इंडिया, ओएलएफ ने आईआईपी, ओएफडी ने पोस्टल, डील ने एनएचओ को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

राष्ट्रीय जल सर्वेक्षण कार्यालय के वॉलीबाल कोर्ट पर बुधवार से प्रतियोगिता शुरू हो गई। प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि एनएचओ के प्रधान निदेशक कोमोडोर रवि नौटियाल ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर किया। पहला मैच एमईएस और सर्वे ऑफ इंडिया (एसओआई) के बीच खेला गया। जिसमें एमईएस ने 25-19, 25-12 से मैच जीता। ओएलएफ ने आईआईपी को 25-22, 25-17, ओएफडी ने इंडियन पोस्टल को 25-14, 25-21, डील ने एनएचओ को 25-10, 25-14 और पोस्टल ने ओएलएफ को 22-25, 25-15, 15-12 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।

रीजनल स्पोर्ट्स बोर्ड सब कमेटी के सचिव जेएस रावत ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल 19 को खेला जाएगा। प्रतियोगिता में आरएससी प्रदेश की टीम तैयार की जाएगी, जो भोपाल के टीटीनगर में आयोजित राष्ट्रीय बॉलीवॉल प्रतियोगिता में भाग लेगी। इस दौरान सर्वेऑफ इंडिया के डिप्टी सर्वेयर उदयशंकर प्रसाद, आरएससी के सचिव मोहन राम, कलम सिंह, करनैल सिंह, डीएस रावत, चन्द्रकिशोर नाटियाल, संजय बहुगुणा, बॉबी सिंह, सुरेश बिजल्वाण आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें