ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनसीवर लाइन की मांग और टैक्स में छूट के लिए दिया ज्ञापन

सीवर लाइन की मांग और टैक्स में छूट के लिए दिया ज्ञापन

एक तरफ शहर को स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर छावनी परिषद गढ़ी कैंट क्षेत्र में अब तक सीवर लाइन नहीं बिछ पाई है। छावनी क्षेत्र में सीवर लाइन बिछाने समेत छह सूत्रीय मांग को...

सीवर लाइन की मांग और टैक्स में छूट के लिए दिया ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनThu, 22 Aug 2019 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

एक तरफ शहर को स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर छावनी परिषद गढ़ी कैंट क्षेत्र में अब तक सीवर लाइन नहीं बिछ पाई है। छावनी क्षेत्र में सीवर लाइन बिछाने समेत छह सूत्रीय मांग को लेकर गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के महानगर महामंत्री राजेश रावत ने छावनी परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी को ज्ञापन दिया।

प्रेमनगर क्षेत्र के कई लोगों संग राजेश रावत गुरुवार दोपहर गढ़ी स्थित छावनी परिषद कार्यालय पहुंचे। कार्यालय में सीईओ तनु जैन को ज्ञापन देते हुए उन्होंने कहा कि शहर में लगभग सभी इलाकों में सीवर लाइन बिछ गई हैं। छावनी क्षेत्र में सीवर लाइन बिछाने का अभी कोई प्रस्ताव नहीं है। छावनी क्षेत्र में सीवर लाइन नहीं होने से सैकड़ों घरों का सीवर नालियों में बहता है। उन्होंने सीवर लाइन बिछाने के लिए प्रस्ताव लाने की मांग की। ज्ञापन में छावनी क्षेत्र में रहे सैनिक और उनके आश्रितों के परिवारों को भवन कर में छूट की मांग की। प्रेमनगर क्षेत्र में बढ़ती आवारा पशुओं की संख्या पर लगाम के लिए पशुओं के रखने की व्यवस्था करने, बारिश में चोक हो रही नालियों की समय पर सफाई कराए जाने, ठाकुरपुर रोड स्थित कूड़ा डंपिंग ग्राउंड को बंद कर कूड़ा शीशमबाड़ा स्थित ट्रीटमेंट प्लांट में भिजवाने, पालीथिन बंदी को प्रभावी तरीके से लागू करने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में सचिन कुमार, धीरज बिष्ट, पंकज रावत, तेजिंदर सिंह, दीनदयाल पांडे, शुभम थापा, आशीष गुसाईं, जयवीर राणा, दर्शन रावत, हिमांशु उनियाल, आनंद गड़िया शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें