DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO :शहीद राकेश रतूड़ी के चाचा बोले- अब पाकिस्तान को सबक सिखाना ही होगा

देहरादून के शहीद राकेश रतूड़ी के चाचा शेखरानंद रतूड़ी का कहना है कि पाकिस्तान बार-बार छद्म युद्ध लड़ रहा है और हमारे कई सैनिक शहीद हो रहे हैं। केंद्र सरकार सिर्फ पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कह रही है। यह सिर्फ कहने से नहीं होगा, बल्कि पाकिस्तान को अब सबक सिखाने की जरूरत है।

दुश्मन देश से आर-पार की लड़ाई लड़नी ही होगी। पाकिस्तान से जब-जब युद्ध हुआ है तब-तब भारत की विजय हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ जुमलेबाजी कर रही है। पाकिस्तान की ओर से फिदायिन हमले हो रहे हैं। उनके सैनिक सुरक्षित हैं, जबकि भारत के सैनिक जान गंवा रहे हैं। सरकार ने एक के बदल पांच का बदला लेने की बात कही थी, लेकिन सब जुमलेबाजी है। शहीद के चाचा ने देहरादून और हरिद्वार में मीडिया के सामने ये बात कही। उन्होंने बताया कि शहीद की बेटी यानी उनकी नातिन को उत्तराखंड सरकार ने नौकरी देने का वादा किया है। हालांकि मीडिया से बातचीत के दौरान शहीद के चाचा सरकार के रवैये को लेकर काफी नाराज नजर आए। 

भतीजी की शादी में सात दिन बाद आना था घर पर पहुंचा तिरंगे से लिपटा शहीद का शव

परिजनों को पहले से थी अनहोनी की आशंका 

शहीद के परिवार को पहले से ही अनहोनी की आशंका थी। राकेश हर रोज घर फोन करके पत्नी और बच्चों की कुशलक्षेम लेते थे। लेकिन, तीन दिन से उनका फोन नहीं आया। इससे पत्नी और बच्चे चिंतित थे। शहीद के चाचा ने बताया कि राकेश बच्चों के साथ देर तक बात किया करते थे। उनकी पढ़ाई के बारे में पूछते थे। बच्चों को अच्छे से पढ़ाई की सलाह भी देते थे। मगर, जब तीन दिन से फोन नहीं आया तो परिजनों की चिंता बढ़ गई थी। 

VIDEO : शहीद राकेश रतूड़ी को दी अंतिम विदाई, पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगे नारे

शहीद राकेश रतूड़ी के परिवार का सेना से पुराना नाता, बेटा भी बनना चाहता है फौजी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:martyr Rakesh Raturi uncle said that there should be war with Pakistan