ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनउत्तराखंड संवैधानिक संरक्षण मंच ने लैंसडौन चौक पर किया प्रदर्शन

उत्तराखंड संवैधानिक संरक्षण मंच ने लैंसडौन चौक पर किया प्रदर्शन

उत्तराखंड संवैधानिक संरक्षण मंच ने मंगलवार को लैंसडौन चौक पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। सदस्यों ने जोरदार नारेबाजी भी की। मंच के दर्जनों सदस्यों ने अनुसूचित जाति के बेरोजगारों को न्याय दिलाने और...

उत्तराखंड संवैधानिक संरक्षण मंच ने लैंसडौन चौक पर किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनTue, 14 Nov 2017 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड संवैधानिक संरक्षण मंच ने मंगलवार को लैंसडौन चौक पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। सदस्यों ने जोरदार नारेबाजी भी की। मंच के दर्जनों सदस्यों ने अनुसूचित जाति के बेरोजगारों को न्याय दिलाने और 541 बैकलॉग के पदों को भरने की मांग उठाई। साथ ही रोष स्वरूप प्रदेश सरकार का पुतला भी जलाया।

मौके पर सदस्यों को संबोधित करते हुए मंच के प्रदेश संयोजक दौलत कुंवर ने कहा कि सरकार शिक्षकों की नियुक्ति में भेदभाव का मापदंड अपना रही है। बैकलॉग के पदों को भरने को लेकर बेरोजगार पिछले कई दिनों से ननूरखेड़ा में अपना क्रमिक अनशन चला रहे हैं। लेकिन सरकार और शिक्षा विभाग गहरी नींद सोए हुए हैं। बेरोजगारों को पूरी तरह से उपेक्षित किया जा रहा है। जिसे लेकर सरकार के प्रति भारी रोष व्याप्त है। प्रदर्शन के दौरान मंच के प्रधान महासचिव संदीप पॉल, अमर सिंह कश्यप, प्रकाश राम, संजय सिंह, जगत सिंह, मनदीप कुमार टम्टा, राजकुमार, अशोक चन्ययाल, इंद्रपाल, हरीश प्रधान, रोहताश कुमार, श्रवण कुमार, मोहन चंद भारती, अनुपम कुमार, जगमोहन राय, श्रीकांत टम्टा, प्रकाश कोटियाल, वीरेंद्र कुमार, नरेश कुमार, रजनीश कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें