ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनपुलिसवाले बनकर मदद के बहाने बदमाशों ने बुजुर्ग महिला के गहने उड़ाए

पुलिसवाले बनकर मदद के बहाने बदमाशों ने बुजुर्ग महिला के गहने उड़ाए

विकासनगर में पुलिसवाले बनकर मदद के बहाने दो बाइक सवार बदमाशों ने बुजुर्ग महिला के गहने उड़ा लिए। मले की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने जगह-जगह नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी है। सोमवार को...

पुलिसवाले बनकर मदद के बहाने बदमाशों ने बुजुर्ग महिला के गहने उड़ाए
विकासनगर, हिन्दुस्तान संवाददाताMon, 05 Feb 2018 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासनगर में पुलिसवाले बनकर मदद के बहाने दो बाइक सवार बदमाशों ने बुजुर्ग महिला के गहने उड़ा लिए। मले की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने जगह-जगह नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

सोमवार को सुबह करीब 10.45 बजे कोशल्या देवी निवासी साकेत विहार विकासनगर अपने दांतों का इलाज कराने डाक्टर के पास जा रही थीं। तभी सैयद रोड पर दो बाइक सवार बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को रोक दिया। बदमाशों ने महिला को पहले नमस्ते किया फिर उसके बाद महिला को बताया कि वे पुलिस कर्मी हैं। महिला को समझाते हुए कहा कि गहनों को इस तरह पहन के मत घूमा करो। कहा कि बदमाश गहनों को लूट लेंगे। इन्हे संभाल कर रखा करो। यह कहकर बदमाशों ने महिला से गहने उतारने को कहा कि हम आपको संभालकर देते हैं।

बदमाशों ने महिला से अंगूठी, सोने के कंगन और चूड़ी उतरवाकर मौके से फरार हो गये। बुजुर्ग महिला बदमाशों को देखती ही रह गयी। बदमाश मौके से फरार हो गये। महिला ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। एसएसआई बल्देव सिंह कंडियाल का कहना है कि महिला के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। बताया कि बाइक सवार बदमाशों की तलाश की जा रही है। बताया कि सभी बैरियर और चौकी क्षेत्रों की पुलिस को नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें