ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनउत्तरांचल महिला एसोसिएशन ने नन्हीं लाड़लियों को दिया सम्मान

उत्तरांचल महिला एसोसिएशन ने नन्हीं लाड़लियों को दिया सम्मान

उत्तरांचल महिला एसोसिएशन (उमा) ने रविवार को आयोजित अपने 16वें ‘मेरी लाडली सम्मान समारोह में दून के विभिन्न स्कूलों से पहुंची नन्हीं लाड़लियों को सम्मानित किया। इन्हें मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष...

उत्तरांचल महिला एसोसिएशन ने नन्हीं लाड़लियों को दिया सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSun, 23 Sep 2018 05:28 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तरांचल महिला एसोसिएशन (उमा) ने रविवार को आयोजित अपने 16वें ‘मेरी लाडली सम्मान समारोह में दून के विभिन्न स्कूलों से पहुंची नन्हीं लाड़लियों को सम्मानित किया। इन्हें मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने टेडी बियर और प्रश्स्ति पत्र प्रदान किए। कार्यक्रम सुभाष रोड स्थित एक होटल में रविवार को आयोजित किया गया।

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की थीम पर आयोजित इस सम्मान समारोह में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। पहले संध्या जोशी ने वंदेमातरम गीत प्रस्तुत किया। 0-6 आयु वर्ग की बेटियों ने एक के बाद एक कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। जिसे देख दर्शकों ने जमकर तालियां बजाई। अपने संबोधन में विस अध्यक्ष अग्रवाल ने कहा कि बेटियों की सुरक्षा के लिए समाज को भी अपनी जिम्मेदारी तय करनी होगी। उन्होंने कहा पहले के समय में छोटी सी घटना होने पर भी सभी एक साथ खड़े हो जाते थे। लेकिन अब समाज में सहायता करने का दायरा सिमटता जा रहा है। जो चिंतनीय है। विस अध्यक्ष ने उदाहरण देते हुए कहा कि आज यदि मैं कुछ गलत होते हुए देखता हूं तो देख कर चुप नहीं बैठता। सामना करता हूं। सहायता देने का प्रयास करता हूं। उन्होंने कहा कि कानून हर चीज के लिए बना है। पर हमें अपनी जिम्मेदारी भी तय करनी होगी। उन्होंने उमा के कार्यों की सराहना भी की। कार्यक्रम के दौरान उमा की अघ्यक्ष साधना शर्मा ने सभी गणमान्य लोगों और प्रतिभागियों का आभार प्रकट किया। इस मौके पर मंच का संचालन अर्चना शर्मा ने किया। इस दौरान नन्हीं प्रतिभागियों का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया। जिसमें डा. अनुधीर,डा. चंद्रापंत ने सहयोग दियाय। कार्यक्रम में एसएन वर्मा, निरुपमा मिश्रा, इलापंत, डा. अमृता वर्मा, अर्चना सिंघल, नीलिमा गर्ग, मंजू सेमवाल, महेश्वरी कनेरी, श्वेता, विजय बिष्ट, मीरा नवेली, मोनिका सूद, इंद्रा बहुखंडी, कृष्णा जायसवाल, अंजना वाही आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें