ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनकांग्रेसी बोले बस्तियों की तरह व्यापारियों के लिए भी अध्यादेश लाए सरकार

कांग्रेसी बोले बस्तियों की तरह व्यापारियों के लिए भी अध्यादेश लाए सरकार

एमडीडीए की ओर से दुकानों को ध्वस्तीकरण के नोटिस देने के मामले में कांग्रेसियों की अगुवाई में प्रभावित व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल ने आवास सचिव से मुलाकात की। कांग्रेस नेताओं ने दुकानदारों की...

कांग्रेसी बोले बस्तियों की तरह व्यापारियों के लिए भी अध्यादेश लाए सरकार
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनTue, 22 Oct 2019 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

एमडीडीए की ओर से दुकानों को ध्वस्तीकरण के नोटिस देने के मामले में कांग्रेसियों की अगुवाई में प्रभावित व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल ने आवास सचिव से मुलाकात की। कांग्रेस नेताओं ने दुकानदारों की समस्याएं सचिव से सामने उठाते हुए नोटिस निरस्त करने की मांग उठायी। उधर कांग्रेस का एमडीडीए में आगामी 24 अक्तू्बर को प्रस्तावित धरना-प्रदर्शन स्थगित कर दिया गया है।

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमण्डल ने आवास सचिव को ज्ञापनद दिया। लालचंद शर्मा ने कहा कि जाखन, मालसी, कुठालगेट, अजबपुर, माता मंदिर, बंजारावाला आदि जगहों के व्यापारी नोटिस मिलने के बाद से परेशान हैं। नोटिस मिलने के बाद से व्यापारी वर्ग में यह संदेश जा रहा है कि उनके व्यापार को उजाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। नोटिस का कांग्रेस पार्टी विरोध करती है। लालचन्द शर्मा ने कहा कि एमडीडीए ने छोटे-छोटे दुकानदारों को ध्वस्तीकरण के नोटिस दिए गए हैं, जिससे व्यापारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। अगर प्राधिकरण ने नोटिस निरस्त नहीं किए तो कांग्रेस सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी। कांग्रेसियों ने आवास सचिव से मांग की कि नोटिस निरस्त कर बस्तियों की तरह व्यापारियों के लिए भी अध्यादेश लाया जाय। इस दौरान पूर्व विधायक राजकुमार, पार्षद अर्जुन सोनकर, जगदीश सिंह चौहान, अशोक कुमार शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें