ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनडीएवी कॉलेज में निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया

डीएवी कॉलेज में निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया

राजपुर रोड विधायक खजानदास ने डीएवी पीजी कॉलेज में विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया। उन्होंने मौजूदा छात्र संघ को भी इसे लेकर बधाई दी और कहा कि छात्र संघ अध्यक्ष के प्रयास से काफी कम वक्त में...

डीएवी कॉलेज में निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनMon, 01 Jan 2018 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

राजपुर रोड विधायक खजानदास ने डीएवी पीजी कॉलेज में विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया। उन्होंने मौजूदा छात्र संघ को भी इसे लेकर बधाई दी और कहा कि छात्र संघ अध्यक्ष के प्रयास से काफी कम वक्त में यह कार्य पूरे हुए हैं।

सोमवार को विधायक खजानदास डीएवी पीजी कॉलेज पहुंचे और कॉलेज में हुए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। उन्होंने डिस्पेंसरी निर्माण के साथ ही सौंदर्यीकरण और आंतरिक मार्गों के निर्माण का उद्घाटन किया। विधायक खजानदास ने कहा कि छात्र संघ अध्यक्ष शुभम सेमल्टी के प्रयास से ही कॉलेज में कार्य पूरे हो पाए हैं। छात्र संघ अध्यक्ष शुभम सेमल्टी ने भी इस मौके पर कॉलेज की जरूरतों को रखा और कहा कि स्थानीय विधायक होने के नाते कॉलेज को उनसे काफी उम्मीदें हैं और भविष्य में भी वह कॉलेज की जरूरतों को पूरा करते रहेंगे। इस मौके पर प्राचार्य डा.देवेंद्र भसीन, डा.विनीत विश्नोई, ओम कक्कड़, अंशुल चावला समेत अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें