ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनकबड्डी के साथ केसरी चंद के 100वें जन्मोत्सव का आगाज

कबड्डी के साथ केसरी चंद के 100वें जन्मोत्सव का आगाज

वीर शहीद केसरी चंद के 100वें जन्मोत्सव पर होने वाले दो दिवसीय समारोह का आगाज कबड्डी प्रतियोगिता और सांस्कृतिक महोत्सव के साथ हुआ। गुरुवार को पवेलियन मैदान में हुई कबड्डी प्रतियोगिता में कई राज्यों से...

कबड्डी के साथ केसरी चंद के 100वें जन्मोत्सव का आगाज
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनThu, 31 Oct 2019 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

वीर शहीद केसरी चंद के 100वें जन्मोत्सव पर होने वाले दो दिवसीय समारोह का आगाज कबड्डी प्रतियोगिता और सांस्कृतिक महोत्सव के साथ हुआ। गुरुवार को पवेलियन मैदान में हुई कबड्डी प्रतियोगिता में कई राज्यों से खिलाड़ी खेलने के लिए पहुंचे।

वीर शहीद केसरी चंद युवा समिति के तत्वावधान में चल रहे समारोह में कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ संरक्षण मंडल के सदस्य रणवीर सिंह तोमर, राम सिंह तोमर और भारत चौहान ने किया। समिति अध्यक्ष विपिन जोशी ने बताया कि कबड्डी में हरियाणा, हिमाचल, दिल्ली, हरिद्वार, देहरादून और जौनसार बावर आदि क्षेत्रों से टीमें शामिल हुईं। कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल शुक्रवार को होगा। समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बार एसोसिएशन अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल शामिल हुए। उन्होंने आयोजन की सराहना की और खेल प्रतियोगिता को उच्चस्तर तक ले जाने को कहा। समिति अध्यक्ष जोशी ने बताया कि शुक्रवार को प्रतियोगिता का सामापन होगा। इस दौरान गांघी पार्क स्थित शहीद केसरी चंद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जाएगा।

इस दौरान समिति उपाध्यक्ष स्वराज चौहान, महासचिव विजय राम शर्मा, राजेश चौहान, हाकम चौहान, सतपाल चौहान, दिनेश शर्मा, ललित जोशी, सरदार सिंह चौहान, गजेंद्र जोशी, अरविंद राणा, गंभीर सिंह चौहान शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें