ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनमुंबई के मुशीन की घातक गेंदबाजी से केरल पस्त

मुंबई के मुशीन की घातक गेंदबाजी से केरल पस्त

ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में मुशीन खान की घातक गेंदबाजी के दम पर डीवाई पाटिल मुंबई ने केरल क्रिकेट एसोसिएशन को नौ विकेट से...

मुंबई के मुशीन की घातक गेंदबाजी से केरल पस्त
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनFri, 24 May 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में मुशीन खान की घातक गेंदबाजी के दम पर डीवाई पाटिल मुंबई ने केरल क्रिकेट एसोसिएशन को नौ विकेट से हराया। सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला गया।
केरल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन मुंबई के गेंदबाजों के सामने टीम बिखरती नजर आई। केरल के सलामी बल्लेबाज कृष्णा प्रसाद पहली ही गेंद पर खाता खोले बिना विकेट गंवा बैठे। इसके बाद रोहन और आनंद ने पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन रोहन के 38 और आनंद के 12 रन पर आउट होने के बाद टीम बिखरती चली गई। टीम के चार खिलाड़ी शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। जबकि तीन खिलाड़ियों का निजी स्कोर दहाई के अंक तक भी नहीं पहुंचा। मुंबई के लिए मुशीन खान ने 7.5 ओवर में 18 रन देकर छह विकेट चटकाए। जबकि श्रेयांश ने तीन और दीपेश ने एक विकेट लिया। केरल 22.5 ओवर में 100 रन पर ऑल आउट हो गई। आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई ने 12.4 ओवर में 102 रन बनाकर मुकाबला जीता। टीम के लिए अमान खान ने 54, शरफराज खान ने नाबाद 39 रनों की पारी खेली।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।