ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनकांग्रेस मुख्यालय में मना स्वतंत्रता दिवस, अध्यक्ष करन माहरा ने की यह अपील

कांग्रेस मुख्यालय में मना स्वतंत्रता दिवस, अध्यक्ष करन माहरा ने की यह अपील

स्वतंत्रता दिवस पर कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में ध्वजारोहण कर देश की एकता,अखंडता,सौहार्द की रक्षा का संकल्प लिया गया। प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि आज का दिन देश का सबसे बड़ा दिन है।

कांग्रेस मुख्यालय में मना स्वतंत्रता दिवस, अध्यक्ष करन माहरा ने की यह अपील
Himanshu Kumar Lallदेहरादून। विशेष संवाददाताMon, 15 Aug 2022 11:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्वतंत्रता दिवस पर कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में ध्वजारोहण कर देश की एकता, अखंडता,सौहार्द की रक्षा का संकल्प लिया गया।
प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि आज का दिन देश का सबसे बड़ा और महत्वपूर्ण दिन है। इस दिन हमें अंग्रेजों की गुलामी से मुक्ति मिली थी। अब देशवासियों के सामने और भी बड़ी चुनौतियां आ चुकी हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि देश और प्रदेश की प्रगति के लिए सभी योगदार करें। 

कुछ ताकतें देश के सर्वधर्म समभाव, लोकत्रांतिक स्वरूप को चोट पहुंचा रही हैं। केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारों की नीतियों की वजह से आम आदमी का जीना मुश्किल हो चुका है। माहरा ने कहा कि 17 अगस्त से कांग्रेस आम आदमी के मुद्दों पर देश भर में विमर्श शुरू करने जा रही है।

 

मंहगाई, बेरोजगारी समेत विभिन्न मुद्दों पर लोगो के बीच जाकर चर्चा करेंगे। 28 को दिल्ली में राष्ट्रीय स्तर पर जन विरोधी नीतियों के खिलाफ विशाल रैली निकाली जाएगी। उत्तराखंड से भी बड़ी संख्या में कांग्रेसजन इसमें भाग लेंगे। ध्वजारोहण के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मिठाई वितरण भी किया। इस मौके पर राजेंद्र शाह, अशोक वर्मा,  आर्येंद्र शर्मा,vअमरजीत सिंह, डा. प्रदीप जोशी, शांति रावत, राजीव महर्षि,  विशाल चंद्र मौर्य, शिवा वर्मा, डा जसविंदर गोगी, आनंद बहुगुणा,  प्रकाश रतूड़ी,  विजय भट्ट, पीके अग्रवाल, सीएस करगेती, शांति रावत, रोबिन त्यागी, पृथ्वीराज सिंह वोरा, राजेश रस्तोगी, परिणिता बडोनी, मनीष नागपाल, सुरेंद्र रांगढ़, शरीफ बेग, आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें