ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनदेहरादून में कहीं घरों में चोरी, कहीं ट्रक गायब

देहरादून में कहीं घरों में चोरी, कहीं ट्रक गायब

देहरादून में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहा हैं। हाल ही में यहां दो घरों में तो चोरों ने सेंध लगायी ही, ट्रांसपोर्टनगर में दूकान में खड़ा ट्रक(12...

देहरादून में कहीं घरों में चोरी, कहीं ट्रक गायब
default image
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनThu, 13 Jun 2024 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहा हैं। हाल ही में यहां दो घरों में तो चोरों ने सेंध लगायी ही, ट्रांसपोर्टनगर में दूकान में खड़ा ट्रक(12 टायर) ही गायब कर दिया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।
आशू सात्विका निवासी इंदर रोड ने डालनवाला थाने में तहरीर दी कि बुधवार को वो घर पर ताला लगाकर कहीं गए थे। शाम करीब पांच बजे जब उनकी मां घर पहुंची तो गेट का ताला टूटा था। घर के अंदर सामान बिखरा पड़ा था। छानबीन करने पर घर से सोने-चांदी के जेवर, मोबाइल, नकदी आदि गायब मिली। यहीं नहीं चोर घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए। डालनवाला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राकेश गुसाईं ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नेहरू कॉलोनी में बंद घर खंगाला

दूसरे मामले में नेहरू कॉलोनी थाने में आरती ममगाईं निवासी मोहकमपुर खुर्द ने तहरीर दी कि वो परिवार समेत अपने गांव गए थे। आठ जून को जब वो घर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। चोरों ने घर पूरी तरह खंगाला था। महिला ने बताया कि चोर घर से सोने-चांदी के जेवर और कुछ जरूरी सामान ले गए। पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी है।

दुकान में खड़ा ट्रक गायब

पटेलनगर थाने में दी तहरीर में आसिफ सोहेल निवासी बडोवाला देहरादून ने ट्रक चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने तहरीर दी कि 05 जून को ट्रांसपोर्टनगर में उनके ट्रक चालक ने वायरिंग के लिए अपने ट्रक खड़ा किया था। सुबह जब वो पहुंचा तो ट्रक गायब था। उन्होंने ट्रक की काफी तलाश की लेकिन ट्रक नहीं मिल पाया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।