ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनद प्रेसीडेंट यूथ-20-20 में हिमालयन ईगल और प्रयास अगले दौर में

द प्रेसीडेंट यूथ-20-20 में हिमालयन ईगल और प्रयास अगले दौर में

कसीगा स्कूल में चल रही चौथी माधोलाल हवेलिया मेमोरियल, द प्रेसीडेंट यूथ-20-20 के मुकाबले में हिमालयन ईगल ने ऑल राउंड क्रिकेट क्लब को नौ विकेट से हराया। वहीं दूसरे मैच में प्रयास आईएस एकेडमी ने रॉयल...

द प्रेसीडेंट यूथ-20-20 में हिमालयन ईगल और प्रयास अगले दौर में
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनWed, 17 Jan 2018 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कसीगा स्कूल में चल रही चौथी माधोलाल हवेलिया मेमोरियल, द प्रेसीडेंट यूथ-20-20 के मुकाबले में हिमालयन ईगल ने ऑल राउंड क्रिकेट क्लब को नौ विकेट से हराया। वहीं दूसरे मैच में प्रयास आईएस एकेडमी ने रॉयल क्रिकेट क्लब को 65 रनों पराजित किया।

बुधवार को प्रतियोगिता का पहला मैच ऑल राउंड क्रिकेट क्लब और हिमालयन ईगल सीसी गौचर के बीच खेला गया। ऑल राउंड क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने अमित 63 और वैभव के 47 रनों की बदौलत निर्धारित ओवरों में 160 रनों का स्कोर खडा किया। हिमालयन के आदित्य और गौरव ने एक- एक विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिमालयन की टीम ने 19.1 ओवर में निर्धारित लक्ष्य हासिल कर मैच अपने नाम किया। विशाल ने 56 गेंदों पर ताबड़तोड़ 85 रनों की पारी खेली। आदित्य ने 32 रन बनाए। ऑल राउंड के सूरज ने दो जबकि राहुल ने एक विकेट लिया।

वहीं रॉयल क्रिकेट क्लब और प्रयास आईएएस एकेडमी के बीच खेले गए दूसरे मैच में क्रिकेट क्बल ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। प्रयास आईएएस एकेडमी ने 20 ओवर में 149 रन बनाए। अखिलेश 45 और अंकित ने 36 रनों की पारी खेली जबकि मोहित 25 रन बनाकर नाबाद रहे। रॉयल क्रिकेट क्लब के मनीष ने दो, अनिकेत और दिवाकर ने एक- एक विकेट लिया। जवाब में रॉयल टीम के खिलाड़ी ज्यादा देर तक मैदान पर नहीं टिके पाए और पूरी टीम 15.1 ओवर में मात्र 84 रन पर ढेर हो गई। हसीन ने 15, प्रवीन ओर सागर ने 11-11 रन बनाए। प्रयास के अखिलेश सबसे सफल गेंदबाज रहे, उन्होंने अपने चार ओवर में 19 रन देकर चार विकेट झटके। राहुल, अंकिन ने दो- दो और मोहित, कुनाल ने एक- एक विकेट अपने नाम किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें