ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनसरकार के 100 दिन के समारोह में सिटी बस से पहुंचे विधायक कपूर

सरकार के 100 दिन के समारोह में सिटी बस से पहुंचे विधायक कपूर

सरकार के 100 दिन के समारोह में पहुंचाने के लिए भाजपा के एक विधायक ने लग्जरी कार छोड़ सिटी पकड़ी। सभा स्थल में जब वह बस से उतरे तो सभी चौंक पड़े। उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व वाली...

सरकार के 100 दिन के समारोह में सिटी बस से पहुंचे विधायक कपूर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSun, 25 Jun 2017 05:47 PM
ऐप पर पढ़ें

सरकार के 100 दिन के समारोह में पहुंचाने के लिए भाजपा के एक विधायक ने लग्जरी कार छोड़ सिटी पकड़ी। सभा स्थल में जब वह बस से उतरे तो सभी चौंक पड़े।

उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने 100 दिन पूरे कर लिए हैं। सरकार के 100 दिन पूरे होने का जश्न राजधानी के परेड ग्राउंड में मनाया जा रहा है। रविवार शाम को भाजपा के वरिष्ठ विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरबंस कूपर अपने समर्थकों के साथ सिटी बस में सवार होकर परेड ग्राउंड समारोह स्थल पर पहुंचे।

इस दौरान बस में कैंट विधायक के साथ पार्टी कार्यकर्ता सेल्फी लेते नजर आए। सभा स्थल के समीप जब विधायक कपूर बस से उतरे तो सब उन्हें ही देखते रह गए। विधायक कपूर अपने सादगीपूर्ण व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। अक्सर वह आवागमन के लिए स्कूटर का इस्तेमाल करते हैं। वह लग्जरी कार में सफर नहीं करते। 

100 दिनों के कामकाज पर लिखी पुस्तक का विमोचन

सरकार के 100 दिन पर रविवार को परेड मैदान में बड़ा जलसा है। कार्यक्रम शुरू हो गया है। सीएम त्रिवेंद्र ने कार्यक्रम में सूचना एवं लोक संपर्क विभाग की प्रकाशित पुस्तिका 100 दिन सरकार के, 100 दिन विकास का विमोचन किया। भाजपा इस कार्यक्रम को भव्य तरीके से मना रही है। कार्यकर्ताओं को परेड ग्राउंड तक लाने के लिए पार्टी ने विभिन्न रूटों की सिटी बसें बुक की हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें