ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूननिकाली गई आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का नाम बताए सरकार VIDEO

निकाली गई आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का नाम बताए सरकार VIDEO

आंगनबाड़ी कार्यकत्री सेविका मिनी कर्मचारी संगठन ने कार्यकर्ताओं को नौकरी से निकाले जाने को झूठा प्रचार बताया है। कहा कि यदि ऐसा है तो निकाली गई आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के नाम और सेंटर सार्वजनिक किए...

निकाली गई आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का नाम बताए सरकार VIDEO
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनMon, 27 Jan 2020 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

आंगनबाड़ी कार्यकत्री सेविका मिनी कर्मचारी संगठन ने कार्यकर्ताओं को नौकरी से निकाले जाने को झूठा प्रचार बताया है। कहा कि यदि ऐसा है तो निकाली गई आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के नाम और सेंटर सार्वजनिक किए जाएं।

संगठन की प्रदेश अध्यक्ष रेखा नेगी ने आरोप लगाते हुए कहा कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को हतोत्साहित करने के लिए उन्हें हटाए जाने का झूठा प्रचार फैलाया जा रहा है। ताकि आंदोलन को समाप्त किया जा सके। नेगी ने कहा कि जब तक उनका मानदेय 18000 रुपए प्रतिमाह नहीं कर दिया जाता वह अपना आंदोलन किसी भी कीमत पर समाप्त करने वाले नहीं हैं। रेखा नेगी ने कहा कि यदि किसी भी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को नौकरी से हटाया जाता है तो उनका आंदोलन बड़ा रूप ले लेगा। जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। इससे पहले दर्जनों कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर अपनी मांगों को दोहराया।

- धरना स्थल पर फहराया तिरंगा

गणतंत्र दिवस के मौके पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने रविवार को परेड ग्राउंड स्थित धरना स्थल पर तिरंगा फहराया। कार्यक्रम प्रदेश अध्यक्ष रेखा नेगी की अगुवाई में किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने देश भक्ति के गीत भी प्रस्तुत किए। इस अवसर पर महामंत्री सुमित थपलियाल, उपाध्यक्ष विमला कोहली, संगठन मंत्री मीनाक्षी रावत, प्रतिभा शर्मा, अशा थपलियाल, बसंती रावत आदि कई मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें