ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनगोल्ड कप: यूपीसीए, सहगल स्पोर्ट्स क्लब सेमीफाइल में पहुंचे

गोल्ड कप: यूपीसीए, सहगल स्पोर्ट्स क्लब सेमीफाइल में पहुंचे

ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में प्रियम गर्ग की शतकीय पारी के दम पर उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) सेमीफाइलन में पहुंच...

गोल्ड कप: यूपीसीए, सहगल स्पोर्ट्स क्लब सेमीफाइल में पहुंचे
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनThu, 01 Jun 2023 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में प्रियम गर्ग की शतकीय पारी के दम पर उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) सेमीफाइलन में पहुंच गया है। दूसरे क्वार्टर फाइनल में सहगल क्रिकेट क्लब ने हरियाणा कोल्ट्स को हराकर अंतिम चार में जगह पक्की की।

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज रायपुर में गुरुवार को इंडियन रेलवेज और यूपीसीए के बीच पहला क्वार्टर फाइनल हुआ। रेलवेज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 32 ओवर में पांच विकेट खोकर 235 रन बनाए। रेलवे के कप्तान उपेंद्र यादव ने 136 रन की शतकीय पारी खेली। यूपीसीए की ओर से आक्यूब खान ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए। यूपीसीए के लिए प्रियम गर्ग और समीर रिजवी ने पारी को संभाला। प्रियम ने 83 गेंदों में 116 रन की धुआंधार पारी खेली। रिजवी ने 41, अक्षदीप ने 57 रन का योगदान देकर टीम को सात विकेट से जीत दिलाई।

दूसरे क्वार्टर फाइनल में सहगल क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 282 रन का लक्ष्य हरियाणा कोल्ट्स के दिया। सहगल क्लब के लिए शुभम रोहिला ने 82, अनमोल शर्मा ने 72 की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हरियाणा की शुरुआत तो बेहतर हुई, लेकिन बाद में विकेट का पतन होता चला गया। जिसके चलते टीम 31.1 ओवर में 250 रन पर ऑल आउट हो गई। सहगल स्पोर्ट्स के अजय ने सात ओवर में 53 रन देकर छह विकेट चटकाए।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड(सीएयू) के अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला ने मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिए। इस दौरान पीसी वर्मा, एमएल शाह, अजय पांडेय, अरुण तिवारी, संतोष गैरोला, योगेंद्र बाजपेयी, कुमार थाना, डा. जीएस सचान आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें