DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नई टिहरी में सिलेंडर फटने से उड़ी घर की छत, सामान भी राख

नई टिहरी के भागीरथी पुरम में शॉर्ट सर्किट से घर में आ गई। इस बीच घर में रखा एलपीजी सिलेंडर फट गया। गैस सिलेंडर के फटने से घर की टीन से बनी छत भी उड़ गई। गनीमत यह रही कि उस दौरान परिवार को कोई सदस्य घर पर मौजूद नहीं था।  

भागीरथी पुरम में वीरेन्द्र कुमार पुत्र हरीचरण का घर है। उनके घर पर टीन की छत थी। सुबह करीब 11 बजे बिजली के शॉर्ट सर्किट से घर में आग लग गई। इससे लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। वीरेन्द्र कुमार ने बताया वह और उनकी पत्नी सफाई कर्मचारी हैं। घटना के समय दोनों काम पर गए थे। उनकी बेटी कॉलेज गई हुई थी। घर पर परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। पड़ोसियों ने आग की सूचना उन्हें दी, लेकिन जब तक वह घर पहुंचे तो आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया था।

बताया कि वह घर के अन्दर जाने की कोशिश कर रहे थे, तभी अचानक गैस सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने से छत के परखच्चे उड़ गए। वीरेन्द्र कुमार ने बताया कि 11 जून को उनकी बेटी राखी की शादी थी। बेटी की शादी के लिए उन्होंने लाखों रुपये का सामान खरीदा था, जो घर के अंदर ही रखा था। वह भी जलकर राख हो गया है। अग्निशमन अधिकारी द्वितीय नई टिहरी एसपी पोखरियाल ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निशमन दल मौके पर पहुंचा, लेकिन तब तक घर में रखा सारा सामान जल गया था। स्थानीय निवासी कुलदीप पंवार ने प्रशासन से वीरेन्द्र कुमार की मदद करने की अपील की है।  

 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gas cylinder cracked after fire at home