DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी के बदमाश उत्तराखंड में चला रहे थे तमंचा बनाने की फैक्ट्री, दो गिरफ्तार

यूपी के बदमाश उत्तराखंड में आकर तमंचा फैक्ट्री चला रहे थे। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ही यूपी के शामली जिले के रहने वाले हैं। उनके पास से तमंचे और तमंचे बनाने के उपकरण मिले। 

सिविल लाइंस कोतवाली में पत्रकार वार्ता में एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि अवैध हथियारों की सप्लाई और खरीद-फरोख्त रोकने के लिए इंस्पेक्टर मंगलौर के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी। मंगलौर पुलिस और क्राइम इन्वेस्टीगेशन यूनिट की टीम ने बुधवार को गोपालपुर के जंगल में एक ट्यूबवैल के खाली कमरे में छापा मारा। यहां अवैध रूप से तमंचे बनाए जा रहे थे। 

पुलिस ने वसीम पुत्र जैनद्दीन निवासी मोहल्ला दरबार कला थाना कैराना शामली और काला उर्फ दीन मोहम्मद पुत्र पीरू निवासी रेती मोहल्ला थाना भवन शामली यूपी को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से बारह बोर के पांच तमंचे, 315 बोर के दो तमंचे, तीन अर्धनिर्मित नाल और तमंचा बनाने के उपकरण बरामद किए। एसपी देहात ने बताया कि वसीम थाना भवन का हिस्ट्रीशीटर है जबकि काला उर्फ दीन मोहम्मद  गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध है। आरोपी साढ़े तीन से साढ़े चार हजार रुपये में तमंचा बेचते थे। एसपी देहात ने बताया कि इनके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। 

यह रहे पुलिस टीम में 

इंस्पेक्टर मंगलौर गिरीश चंद शर्मा, एसएसआई अजय कुमार, प्रभारी सीआईयू रवींद्र कुमार, एसआई अशोक कुमार, राजेश कुमार, एचसीपी सीआईयू देवेंद्र भारती, कांस्टेबल मनोज, प्रभाकर, अशोक, रवींद्र खत्री, इसरार, लाल सिंह, जाकिर, नितिन, राजेश देवरानी, इसरार अली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gangster of up were operating a tamancha factory in Roorkee