Four persons of same family died in road accident in Diwali - दिवाली पर सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत DA Image
17 नबम्बर, 2019|11:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिवाली पर सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

दीपावली के दिन सड़क दुर्घटना में जीएमएस रोड निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मोहंड से दो किलोमीटर पहले ही उत्तराखंड रोडवेज की बस एवं इनकी कार में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। 

जीएमएस रोड स्थित इंजीनियर्स एक्नलेव फेस टू निवासी फकीर चंद शर्मा (70) अपनी पत्नी सुशीला शर्मा (65) और कालिंदी एन्कलेव निवासी सगे भाई शिव कुमार शर्मा (61) एवं इनकी पत्नी कमलेश शर्मा (56) के साथ गुरुवार को दिवाली के दिन सहारनपुर स्थित अपने मूल गांव पूजा के लिए गए थे। पूजा के बाद गुरुवार दोपहर को ही चारों लोग अपनी कार शिफ्ट डिजायर (यूके 07 3150) से देहरादून लौट रहे थे। कार छोटे भाई शिवकुमार शर्मा चला रहे थे। वापसी में दोपहर 12 बजे के करीब मोहंड से दो किलोमीटर पहले देहरादून की ओर से बिहारीगढ़ जा रही उत्तराखंड रोडवेज की बस एवं कार में आमने सामने टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। चारों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। दीपावली की खुशी चंद मिनट में मातम में बदल गई। फकीर चंद शर्मा के बेटे संजय शर्मा ने बताया कि उनके पिता 10 साल पहले एफआरआई से आरओ (रिसर्च ऑफिसर) पद से रिटायर्ड हुए थे। जबकि चाचा शिव कुमार इसी साल फरवरी में इसी पद से रिटायर्ड हुए थे। परिजनों ने शुक्रवार लक्खीबाग में चारों शवों का अंतिम संस्कार किया। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four persons of same family died in road accident in Diwali