अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चकराता : दुकान और घर जलकर राख, आग बुझाने की कोशिश में भवन मालिक बुरी तरह झुलसा

चकराता तहसील के दांवापुल में गुरुवार रात  एक दोमंजिला भवन में स्थित दुकान और घर जलकर राख हो गया। आग बुझाने की कोशिश में मकान मालिक बुरी तरह झुलस गया, जिसका उपचार देहरादून में चल रहा है।

इंद्रोली गांव निवासी अतर सिंह चौहान दांवापुल नामक स्थान पर राशन व जनरल स्टोर की दुकान चलाते हैं। वही दुकान के ऊपर उनका घर भी है। जानकारी के अनुसार गुरुवार रात 8 बजे दुकान से आग की लपटें निकलने लगीं। दुकान में आग लगी देख घर में आराम कर रहे अतर सिंह और खाना बना रही उनकी पत्नी शोर मचाते हुए बाहर दौड़ पड़े। उनकी आवाज सुन आसपास से लोग भी पहुंचे, लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। देखते ही देखते दो मंजिला इमारत में स्थित उनकी दुकान और घर धू-धू कर जल गया।

मकान में रखा फ्रिज, दो एलईडी टीवी, वाशिंग मशीन, कपड़े सीने की मशीन, बर्तन, बिस्तर लगभग तीन लाख के गहने और दो लाख के करीब की नगदी के साथ अन्य घरेलू सामान एवं दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। वहीं बदहवास स्थिति में दुकान और मकान जलती देख आग बुझाने की कोशिश में अतर सिंह गम्भीर रूप से झुलस गए। सीएचसी प्रभारी डॉ एमएसराय ने बताया कि उनकी दोनों टांगे आग की चपेट में आने से झुलस गयी हैं। हालात गम्भीर देखते हुए रात्रि में ही उन्हें देहरादून भेज दिया गया है। वहीं तहसीलदार चकराता केएस नेगी का कहना है कि क्षेत्रीय पटवारी को मौके पर भेज क्षति के आकलन के निर्देश दिए गए हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:fire broke out at home and shop in chakrata