ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनPHOTO : श्रद्धा कपूर की शादी की तैयारियां शुरू, यहां लेंगी सात फेरे

PHOTO : श्रद्धा कपूर की शादी की तैयारियां शुरू, यहां लेंगी सात फेरे

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की शादी की तैयारियां शुरू हो गयी हैं। यहां तक की मेहंदी की रस्म भी हो गयी है। अब बस सात फेरे लेने बाकी हैं। जानिए उत्तराखंड में चल रही फिल्म की शूटिंग से...

Thakurनई टिहरी, लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 16 Feb 2018 05:43 PM

कलरफुल कपड़ों में आईं नजर

कलरफुल कपड़ों में आईं नजर1 / 3

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की शादी की तैयारियां शुरू हो गयी हैं। यहां तक की मेहंदी की रस्म भी हो गयी है। अब बस सात फेरे लेने बाकी हैं। हैरान न हों। यह एक फिल्म की कहानी का हिस्सा है। बता दें कि श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के नई टिहरी में चल रही है। कलरफुल लिबास में पहुंची अभिनेत्री श्रद्धा कपूर गाड़ी से उतरकर सीधे अपने फिल्मी आशियाने में पहुंचीं। यहां श्रद्धा कपूर ने अपनी शादी से पूर्व मेहंदी रस्म अदायगी के शॉट दिए। नई टिहरी के बौराड़ी में सरताज अली के घर में बॉलीवुड फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग के दृश्य फिल्माए गए। यहां सुबह से ही फिल्म यूनिट से जुड़े लोग सेट तैयार करने में जुट गए थे। 

PHOTOS : श्रद्धा कपूर ने बदला अपना लुक और नाम, फैन्स से कहा आप मुझे....

फरीदा जलाल भी पहुंची शूटिंग के सेट पर

फरीदा जलाल भी पहुंची शूटिंग के सेट पर2 / 3

फिल्म में स्थानीय युवती ललिता नौटियाल की भूमिका निभा रही श्रद्धा कपूर की शादी की तैयारियां शुरू हो गयी हैं। अपनी शादी के लिए श्रद्धा कपूर अपनी वेनेटी वेन से रंगीन लिबास में तैयार होकर शूटिंग स्थल के लिए रवाना हुईं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सरताज अली के घर को अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का फिल्मी आशियाना बनाया गया है। इसमें वह अपनी मां के साथ रहती हैं और यहीं पर उनकी शादी के दृश्य फिल्माए जा रहे हैं। इस दौरान अभिनेत्री फरीदा जलाल भी शूटिंग के लिए पहुंची हैं। बताया जा रहा है कि वह श्रद्धा कपूर के मां के रोल में हैं। 

पद्मावत में राजपूत राजा बने शाहिद कपूर अब बोलेंगे ‘पहाड़ी’, वकील की भूमिका में आएंगे नजर

शूटिंग देखने के लोगों में भारी उत्साह

शूटिंग देखने के लोगों में भारी उत्साह3 / 3

शूटिंग को लेकर स्थानीय लोगों में उत्साह का माहौल है। शूटिंग स्थल के आस-पास लोग स्टार्स की एक झलक पाने के लिए आतूर दिखाई दिए। श्रद्धा कपूर की झलक पाने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ सुबह से ही शूटिंग स्थल के पास जुटी रही। 

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को भा गया उत्तराखंड का ये शहर, शेयर की तस्वीर