अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देहरादून में पिता ने अपनी सात साल की मासूम बेटी को चाकू से काट डाला

एमडीडीए कॉलोनी में पिता ने सात साल की मासूम बेटी के गले पर चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या को अंजाम देने के बाद उसने लाश 30 घंटे तक घर में छुपाए रखी। बदबू फैलने पर सोमवार को उसने रजाई में लाश लपेटी और बाइक से पांच किमी. दूर प्लॉट में फेंक आया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

घर से बदबू आने पर हुआ शक

आरोपी विक्टर थॉमस, एमडीडीए कॉलोनी डालनवाला में चार महीने से किराए के मकान में रहता है। घर के बाहरी हिस्से में वह मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चला रहा था। सोमवार को विक्टर के घर से बदबू आने लगी तो आसपास के लोगों को अनहोनी का शक हुआ, क्योंकि उसकी पहली पत्नी शिवानी 11 अप्रैल से लापता थी। उसकी गुमशुदगी भी विक्टर ने दर्ज कराई थी। इस बीच घर में वह दूसरी पत्नी माही और पहली पत्नी की दो बेटियों और एक बेटे के साथ रह रहा था। विक्टर की आपराधिक पृष्ठभूमि के चलते भी लोगों का शक गहराया और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसी दौरान विक्टर रजाई में सात वर्षीय बेटी हेलिना उर्फ अब्बू की लाश लपेटकर तपोवन स्थित एमडीडीए के खाली प्लॉट में फेंक आया, साथ ही शव पर नमक भी डाल दिया। पुलिस ने शव बरामद करने के साथ ही पूर्व प्रधान प्रवीन त्यागी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

थाने बुलाया तो खुल गया पूरा राज 

लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने सोमवार दोपहर में विक्टर को पहली पत्नी के लापता होने को लेकर पूछताछ के लिए थाने बुलाया। इस बीच पुलिस ने घर की जांच की तो पता चला कि सात साल की बेटी हेलिना भी लापता है। सख्ती से पूछताछ करने पर पिता विक्टर ने बताया कि उसने हेलिना की हत्या कर शव को तपोवन में फेंक दिया।

11 अप्रैल को दर्ज कराई पत्नी की गुमशुदगी 

इंस्पेक्टर रायपुर हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि बेटी के हत्यारोपी विक्टर ने 11 अप्रैल को अपनी पत्नी शिवानी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। हालांकि इसके बाद वह माही नाम की अपनी दूसरी पत्नी के साथ घर में रहने लगा। जिसे आसपड़ोस के लोगों को उसने अपनी साली बताया था।

14 की रात दिया घटना को अंजाम 

आरोपी पिता विक्टर ने पुलिस को बताया कि 14 अप्रैल की रात वह नशे की हालत में घर पहुंचा। हेलिना लापता मां शिवानी को ढूंढने की जिद करने लगी। जिस पर गुस्से में उसने बेटी पर चाकू मार दिया। चाकू सीधे गले पर लग गया और उसकी मौत हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:father murder seven year old daughter bruttley in dehradun