ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनदुष्कर्म आरोपियों के एनकांउटर पर जताई खुशी

दुष्कर्म आरोपियों के एनकांउटर पर जताई खुशी

हैदराबाद दुष्कर्म मामले के आरोपियों के एनकांउटर पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हैदराबाद पुलिस की सराहना की। शुक्रवार को लैंसडौन चौक पर एकत्र होकर कार्यकर्ताओं ने कहा कि अन्य...

दुष्कर्म आरोपियों के एनकांउटर पर जताई खुशी
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनFri, 06 Dec 2019 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

हैदराबाद दुष्कर्म मामले के आरोपियों के एनकांउटर पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हैदराबाद पुलिस की सराहना की। शुक्रवार को लैंसडौन चौक पर एकत्र होकर कार्यकर्ताओं ने कहा कि अन्य राज्यों की पुलिस को भी हैदराबाद पुलिस से सीख लेकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों को सबक सिखाना चाहिए। इस अवसर पर विजेंद्र सिंह, कृपाल सिंह, संजीव कुकरेजा, विजय, मनोज राणा, राजीव कनौजिया, रवि, आकाश आदि मौजूद रहे।

पल्टन बाजार व्यापारियों ने जताई खुशी

हैदराबाद दुष्कर्म मामले के आरोपियों के एनकांउटर में मारे जाने पर पल्टन बाजार के व्यापारियों ने मिठाई बांटकर खुशी मनाई। इस दौरान व्यापारियों ने कहा कि आज देश को इस तरह के निर्णयों की सख्त जरुरत है। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान की सफलता के लिए इस तरह के जघन्य अपराधियों को सजा दिलाना जरूरी है। कहा कि हैदराबाद पुलिस के इस फैसले का व्यापारी स्वागत करते है। इस मौके पर संजय मल्होत्रा, फेजल टेलर, विकास वर्मा, रिंकू जौहर, मनोज तोमर आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें