ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनआज से परीक्षा, केंद्र किए सेनेटाइज

आज से परीक्षा, केंद्र किए सेनेटाइज

आज से जिन केंद्रों पर राज्य बोर्ड परीक्षा होगी, उन्हें रविवार को सेनेटाइज करने के साथ ही अन्य व्यवस्थाएं बनाई...

आज से परीक्षा, केंद्र किए सेनेटाइज
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSun, 21 Jun 2020 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

आज से जिन केंद्रों पर राज्य बोर्ड परीक्षा होगी, उन्हें रविवार को सेनेटाइज करने के साथ ही अन्य व्यवस्थाएं बनाई गई। डीएम डा. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि राज्य बोर्ड के लिए जिले में जितने भी केंद्र बने सभी सेनेटाइज किए गए हैं।

उन्होंने बाताया कि सोमवार को परीक्षा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखी जाएगी। इसके चलते कक्षों में छात्र पहले से ज्यादा दूरी पर बैठेंगे। वहीं छात्रों के हाथ परीक्षा केंद्र में प्रवेश करते वक्त सेनेटाइज कराए जाएंगे। इस दौरान थर्मल स्क्रीनिंग भी होगी। छात्र मास्क पहनकर परीक्षा देंगे। वहीं सेनेटाइजेशन अभियान के तहत रविवार के जिले के सार्वजनिक स्थलों को सेनेटाइज किया जाएगा।

महाराष्ट्र से पहुंचे 68 लोग

रविवार को हवाई यात्रा कर 291 लोग जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। इनकी मौके पर स्क्रीनिंग की गई। इसके बाद क्वारंटाइन किया गया। वहीं जौलीग्रांट एयरपोर्ट से 253 लोग रवाना हुए। रविवार को कोठगोदाम एक्सप्रेस से रेलवे स्टेशन पर 97 लोग पहुंचे। वहीं मुंबई, महाराष्ट्र से रविवार को दून पहुंचे 68 लोगों को दो बसों से रुद्रप्रयाग, टिहरी, पौड़ी, उत्तरकाशी भेजा गया। वहीं दून के छह लोगों को सेंटर में क्वारंटाइन किया गया।

कोरोना वारियर्स

रविवार को सिविल सोसाइटी से महाकाल सेवा समिति अध्यक्ष रोशन और शासकीय विभाग से आयुर्वेदिक विभाग के सपोर्टिंग स्टाफ नितिन भट्ट को कोरोना वारियर्स चुना गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें