ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनअंग्रेजी ग्रामर की पुस्तक ‘मीट द सिलेबल्स का हुआ विमोचन

अंग्रेजी ग्रामर की पुस्तक ‘मीट द सिलेबल्स का हुआ विमोचन

शिक्षिका मितिशा अरोड़ा की अंग्रेजी ग्रामर से जुड़ी पुस्तक ‘मीट द सिलेबल्स का सोमवार को विमोचन किया...

अंग्रेजी ग्रामर की पुस्तक ‘मीट द सिलेबल्स का हुआ विमोचन
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनMon, 13 Jan 2020 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शिक्षिका मितिशा अरोड़ा की अंग्रेजी ग्रामर से जुड़ी पुस्तक ‘मीट द सिलेबल्स का सोमवार को विमोचन किया गया।

प्रेस क्लब में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पुस्तक का विमोचन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर और पूर्व समादेशक कमांडेंट प्रशिक्षण कालेज एवं केंद्र, सेना शिक्षा कोर विनोद पसबोला ने किया।

पुस्तक की लेखिका मितिशा अरोड़ा ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि पुस्तक ‘मीट द सिलेबल्स में अंग्रेजी ग्रामर को सरलता और रोचकता के साथ प्रकाशित किया गया है। यह पुस्तक प्राइमरी कक्षा के छात्रों से लेकर दसवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए भी अंग्रेजी ग्रामर की चुनौतियों और कठिनाईयों को समझने में कारगर सिद्ध होगी। पुस्तक में कई स्थानों पर चित्रों के माध्यम से अंग्रेजी ग्रामर की जटिलता को आसान भाषा और वाक्यों के साथ समझाया गया है। उन्हें उम्मीद है कि अंग्रेजी भाषा में रुचि रखने वालों और इसे सीखने वाले छात्रों के लिए यह पुस्तक उपयोगी सिद्ध होगी।

इससे पहले विमोचन कार्यक्रम में उत्तराखंड एससीईआरटी की उपनिदेशक किरण बहुखंडी, कैप्टन दिगंबर प्रसाद बलूनी, बलूनी पब्लिक स्कूल के निदेशक विपिन बलूनी, प्रधानाचार्य पंकज नौटियाल, कैप्टन सुरेंद्र नौटियाल, अमिता ममगाई, सोनिका, अनु रावत, प्रीति बलूनी चौहान, भूपेश चौहान, दीपक अरोड़ा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें