ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनदून में 28 जून को लगेगा रोजगार मेला

दून में 28 जून को लगेगा रोजगार मेला

कौशल विकास एंव सेवायोजन विभाग की ओर से 28 जून को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय परिसर में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। रोजगार मेले में बड़े पैमाने पर नर्सिंग क्षेत्र में रोजगार दिए जाने का दावा किया...

दून में 28 जून को लगेगा रोजगार मेला
हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनSun, 24 Jun 2018 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कौशल विकास एंव सेवायोजन विभाग की ओर से 28 जून को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय परिसर में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। रोजगार मेले में बड़े पैमाने पर नर्सिंग क्षेत्र में रोजगार दिए जाने का दावा किया गया है। करीब सात विभिन्न कंपनियों इस दौरान 600 से अधिक रिक्त पदों के लिए बेरोजगार युवाओं का साक्षात्कार लेंगी। विभिन्न कंपनियों की ओर से लिए जाने वाले साक्षात्कार के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 35 वर्ष तक निर्धारित की गई है। जबकि शैक्षणिक योग्यता एएनएम, जीएनएम और बीएससी नर्सिंग के अलावा  स्नातक, दसवीं और बारहवीं श्रेणी पास रखी गई है। क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने कहा है कि रोजगार मेले में प्रतिभाग करने वाले अभ्यर्थी 27 जून तक रोजगार कार्यालय के माडल कैरियर सेंटर में अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। सभी पदों के लिए साक्षात्कार 28 जून सुबह 10 बजे से आरंभ होंगे। अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में भाग लेने के लिए आईडी प्रूफ के साथ सभी मूल प्रमाण पत्र और फोटो प्रति साथ लाना अनिवार्य होगा। 

ये कंपनियों लेंगी साक्षात्कार
अपोलो होमकेयर,एनसीआर, विंटर सेफगार्ड दून, एसआईएस सिक्योरिटी दून, डिक्सन दून, जीवीके 108 दून, श्रीराम इश्योरेंस दून मुख्य रूप से शामिल हैं।
इन पदों के लिए होगी भर्ती

नर्सिंग असिस्टेंट, बेसिक केयर नर्स, स्पेशलिटी और क्रिटिकल केयर, एटीएम सिक्योरिटी, मार्केंटिंग एंड सेल्स, ऑफिस एग्ज्यूकेटिव,सिक्योरिटी गार्ड, सिक्योरिटी सुपरवाइजर, सेल्स मैनेजर, प्रिंसीपल एडवाइजर आदि पर मुख्य रूप से शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें