Emergency landing of helicopter at Badrinath - नीरा राडिया के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, नहीं जा पाईं बदरीनाथ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीरा राडिया के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, नहीं जा पाईं बदरीनाथ

देहरादून से बदरीनाथ जा रहे हेरिटेज एविएशन कंपनी के एक हेलीकॉप्टर की शनिवार को गोपेश्वर में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। अचानक मौसम खराब होने के कारण गोपेश्वर स्टेडियम में हेलीकॉप्टर को उतारा गया। इसमें कॉरपोरेट जगत की चर्चित हस्ती नीरा राडिया सवार थीं। करीब 45 मिनट बाद जब मौसम सामान्य हुआ तो हेलीकॉप्टर केदारनाथ धाम की ओर उड़ गया।

शनिवार को जिले में अचानक मौसम बदला और तेज बारिश शुरु हो गई। इसी दौरान नीरा राडिया का हेलीकॉप्टर देहरादून से बदरीनाथ धाम की ओर जा रहा था।बताया जा रहा है कि शनिवार को बदरीनाथ धाम में नीरा राडिया के नेयति ट्रस्ट की ओर से निशुल्क अस्पताल का शुभारंभ हुआ। इसके उद्घाटन के लिए वह बदरीनाथ धाम जा रही थीं, लेकिन मौसम खराब होने के कारण वह बदरीनाथ नहीं पहुंच पाई और गोपेश्वर स्टेडियम में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। 

बताया जा रहा है कि हेलीकाॅप्टर बदरीनाथ के करीब पीपलकोटी तक पहुंच गया था, लेकिन मौसम अत्यधिक खराब हो गया और पायलट ने हेलीकॉप्टर को वापस मोड़ दिया। फिर गोपेश्वर स्टेडियम में उतार दिया। हेलीकॉप्टर में नीरा राडिया के साथ कुछ सहयोगी भी मौजूद थे। थानाध्यक्ष गोपेश्वर कुंदन राम ने बताया कि जैसे ही हेलीकॉप्टर की इंमेरजेंसी लैंडिग हुई। वैसे ही पुलिस की टीम स्टेडियम में पहुंच गई थी। सभी यात्री सुरक्षित हैं। बताया कि बाद में हेलीकॉप्टर बदरीनाथ नहीं जा सकी। हेलीकॉप्टर गोपेश्वर से केदारनाथ की ओर चला गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Emergency landing of helicopter at Badrinath