ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनकृत्रिम अंग लगते ही खिल उठे दिव्यांगों के चेहरे

कृत्रिम अंग लगते ही खिल उठे दिव्यांगों के चेहरे

श्री पृथ्वीनाथ महादेव मंदिर सेवा दल की ओर से आयोजित निशुल्क दिव्यांग सेवा शिविर में दिव्यांगों के कृत्रिम अंग लगते ही उनके चेहरे खुशी से खिल उठे। तीन दिवसीय शिविर का सोमवार को समापन हो...

कृत्रिम अंग लगते ही खिल उठे दिव्यांगों के चेहरे
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनMon, 13 Jan 2020 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

श्री पृथ्वीनाथ महादेव मंदिर सेवा दल की ओर से आयोजित निशुल्क दिव्यांग सेवा शिविर में दिव्यांगों के कृत्रिम अंग लगते ही उनके चेहरे खुशी से खिल उठे। तीन दिवसीय शिविर का सोमवार को समापन हो गया। हिंदू नेशनल इंटर कॉलेज में इनरव्हील क्लब वेस्ट स्वास फाउंडेशन के सहयोग से आयोजित शिविर में सैकड़ों दिव्यांगजनों ने लाभ उठाया।

शिविर के समापन पर मेयर सुनील उनियाल गामा ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। वहीं इस मौके पर सेवा दल के सदस्यों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। दिल्ली और राजस्थान के जयपुर जिले से आई चिकित्सकों व सहायकों की टीम ने शिविर में आए हुए दिव्यांगों के परीक्षण के बाद कृत्रिम अंग लगाने का कार्य किया। इस मौके पर विधायक खजान दास, दिगंबर भागवत पुरी, दिगंबर भूपेंद्र गिरी, संगीता जैन, सीमा जैन, कुंवर जपिंदर सिंह, मनोज जाटव, अरुण खरबंदा, मीनू खरबंदा, डॉ. मुकुल, अनामिका जिंदल, विनीत गुप्ता, एकलव्य अग्रवाल, अवी आहूजा, उषा बंसल, तरुण सिंघल, राजीव जायसवाल, कुलभूषण अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें