ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनडीआईएस रिवरसाइड और दून इंटरनेशनल स्कूल ने जीत दर्ज की

डीआईएस रिवरसाइड और दून इंटरनेशनल स्कूल ने जीत दर्ज की

दून इंटरनेशनल स्कूल की ओर से प्रथम इंटर स्कूल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस टूर्नामेंट में अंडर-14 और अंडर-19 आयु वर्गों में मैच खेले जाएगें। प्रतियोगिता का शुभारंभ प्रधानाचार्य बी के शर्मा,...

डीआईएस रिवरसाइड और दून इंटरनेशनल स्कूल ने जीत दर्ज की
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनWed, 14 Feb 2018 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

दून इंटरनेशनल स्कूल की ओर से प्रथम इंटर स्कूल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस टूर्नामेंट में अंडर-14 और अंडर-19 आयु वर्गों में मैच खेले जाएगें। प्रतियोगिता का शुभारंभ प्रधानाचार्य बी के शर्मा, प्रशाशनिक अधिकारी कर्नल राकेश सिंह और अनिता सैनी ने खिलाड़ियों से परिचय कर किया।

अंडर-19 का पहला मुकाबला डीआईएस रिवरसाइड और पिस्टल विड स्कूल के बीच खेला गया। डीआईएस ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पिस्टल विड की टीम मात्र 43 रनों पर सिमट गई। टीम का कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकडा पार नही कर पाया। डीआईएस के फरत ने पांच और आयुष ने चार विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीआईएस की टीम ने 6.4 ओवर में दस विकेट से मुकाबलें को जीत लिया। अंडर-14 का मुकाबला चिर्ल्डंस एकेडमी और दून इंटरनेशनल स्कूल के बीच खेला गया। दून स्कूल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 187 रन बनाए। शिवांग ने 34 और अनुभव ने 27 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चिर्ल्डनस एकेडमी मात्र 83 रनों पर सिमट गए। दून इंटरनेशनल स्कूल ने 104 रनों से जीत दर्ज की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें