ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनदंत चिकित्सकों ने गांधी पार्क पर दिया धरना

दंत चिकित्सकों ने गांधी पार्क पर दिया धरना

देहरादून। कार्यालय संवाददाता नौकरी की मांग को लेकर दंत चिकित्सक गांधी पार्क पर धरने देहरादून। कार्यालय संवाददाता नौकरी की मांग को लेकर दंत...

दंत चिकित्सकों ने गांधी पार्क पर दिया धरना
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनThu, 02 Dec 2021 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून। कार्यालय संवाददाता

नौकरी की मांग को लेकर दंत चिकित्सक गांधी पार्क पर धरने पर डटे हैं। सरकार उनकी कोई सुध नहीं ले रही है। जिससे उनमें आक्रोश बढ़ रहा है।

गुरुवार को सुबह से ही उन्होंने धरना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर अपनी सेवाएं दे रहे करीब 68 दंत चिकित्सकों को सरकार ने संक्रमण की रफ्तार कम होने के बाद बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जिसके विरोध में दंत चिकित्सक गांधी पार्क के बाहर आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन उनकी सुनी नहीं जा रही है। डब्ल्यूएचओ के मुताबिक हर 5,000 की जनसंख्या पर एक दंत चिकित्सक होना चाहिए, लेकिन इसके अनुरूप राज्य सरकार काम नहीं कर रही है। बुधवार को नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना भी उनके बीच पहुंचे थे। उन्होंने उनकी सरकार आने पर उन्हें नौकरी देने की बात कही थी, वहीं सरकार पर उनको नौकरी का दबाव बनाने के लिए पत्र लिखने को कहा था। डाक्टरों ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने डाक्टरों के मसले को सदन में उठाए जाने की बात कही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें