ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनशीशमबाड़ा बस्ती का धवस्तीकरण रोकने की मांग

शीशमबाड़ा बस्ती का धवस्तीकरण रोकने की मांग

आम आदमी पार्टी ने शीशमबाड़ा मलिन बस्ती ध्वस्तीकरण की कार्यवाही रोकने की मांग की है। आरोप लगाया कि सरकार गरीब परिवारों को बेघर कर औद्योगिक घरानों और बिल्डरों को फायदा पहुंचाने के लिए बस्ती का...

शीशमबाड़ा बस्ती का धवस्तीकरण रोकने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनFri, 08 Dec 2017 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी ने शीशमबाड़ा मलिन बस्ती ध्वस्तीकरण की कार्यवाही रोकने की मांग की है। आरोप लगाया कि सरकार गरीब परिवारों को बेघर कर औद्योगिक घरानों और बिल्डरों को फायदा पहुंचाने के लिए बस्ती का ध्वस्तीकरण करने की साजिश रच रही है। पार्टी इसका पुरोजोर करेगी।

डीएम को सौंपे ज्ञापन में जिलाध्यक्षा उमा सिसौदिया ने कहा कि प्रशासन ने शीशमबाड़ा बस्ती के ध्वस्तीकरण के लिए मुनादी करवाकर बस्तीवासियों को घर खाली करने के आदेश कर दिए हैं। कहा कि ध्वस्तीकरण की कार्यवाही असंवैधानिक व मानवीय मूल्यों के विरुद्ध है। इससे पिछले 18 वर्षों से रह रहे 280 निचले तबके के परिवार प्रभावित हो रहे हैं। बिना पुनर्वास किए उठाए जा रहा यह कदम निंदनीय है। पार्टी ने प्रशासन से शीघ्र ही ध्वस्तीकरण की कार्यवाही रोकने की मांग की है। इस मौके पर प्रदेश सचिव राजेश बहुगुणा, कुलदीप सहदेव, विशाल चौधरी, अशोक सेमवाल, दिनेश बडोला, सरिता गिरी, सुधीर पंत, दिनेश पेटवाल, अनुज चौधरी, धीरेन्द्र कुमार, सुनील पंत, ममता धर्म आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें