Dehradun On the marriage of Anushka relatives have a simple silence - देहरादून : अनुष्का की शादी पर रिश्तेदारों ने साधी चुप्पी, पसरा है सन्नाटा DA Image
6 दिसंबर, 2019|2:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देहरादून : अनुष्का की शादी पर रिश्तेदारों ने साधी चुप्पी, पसरा है सन्नाटा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर देहरादून मे रह रहे उनके रिश्तेदारों ने चुप्पी साध ली है। देहरादून में अनुष्का की नानी और दादी के घर में सन्नाटा है। रिश्तेदार शादी की जानकारी से इनकार कर रहे हैं, कोई बात करने को तैयार नहीं है।

अनुष्का शर्मा देहरादून की रहने वाली हैं। अनुष्का की दादी उर्मिला शर्मा का परिवार नेशविला रोड में रहता है। उनके पिता यहीं पले-बढ़े हैं। सेना में अफसर बनने के बाद नौकरी पर बाहर रहे तो उनका यहां आना-जाना कम हो गया। दादी के घर से कुछ एक किमी दूरी पर डोभालवाला में अनुष्का का नैनीहाल है। यहां नानी चद्रकांता बडोनी का परिवार रहता है। अनुष्का के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल अजय शर्मा (16 गढ़वाल राइफल से बीआरएस लिया) 1988-91 के बीच जब देहरादून आईएमए में तैनात थे तो अनुष्का भी इस दौरान दून में ही रहीं। हालांकि उनकी पढ़ाई बंगलौर से हुई है।

अनुष्का शर्मा की दादी उर्मिला शर्मा नेशविला रोड की निवासी हैं। उनके दादा रामकिशन शर्मा अब इस दुनिया में नहीं हैं। दादी उर्मिला शर्मा के तीन बेटे अजय, अरुण और अरविंद (नीलू) शर्मा हैं। नीलू नेशविला रोड में अपनी पत्नी ब्रिजेश संग रहते हैं। अनुष्का के नाना परशुराम बडोनी (दीपक) भी गुजर चुके हैं। नानी चंद्रकांता की चार बेटियां आशिमा शर्मा (लिली), रीमा बडोनी जोशी, रीना भट्ट और ऋचा टोडरिया व एक बेटा अमूल्य हैं। आशिमा का सम्पर्क अपनी बहनों व भाई के परिवार से बराबर है। अमूल्य व अन्य बहनों के बच्चे आशिमा व बहन अनुष्का से मिलने बराबर मुबंई जाते रहते हैं। अमूल्य व पूजा का बेटा मोनाल को तो अनुष्का का डॉगी ड्यूड बेहद पसंद है।  अनुष्का के मौसा का परिवार भी देहरादून में रहता है। मौसा एसके द्विवेदी पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक के ओएसडी रह चुके हैं। 

रिश्तेदार इस बात से भी नाराज नजर आ रहे हैं कि मीडिया में शादी को लेकर तमाम खबरें चल रही हैं, लेकिन उन्हें कोई जानकारी नहीं है। एक करीबी रिश्तेदार ने बताया कि कुछ दिन पहले अनुष्का के पिता से उनकी बात हुई थी, लेकिन उन्होंने शादी का कोई जिक्र नहीं किया। दादी उर्मिला ने तो मीडिया वालों से मिलना ही बंद कर दिया। अनुष्का के चाचा ओएनजीसी में जॉब करते हैं। घर के बाहर उनकी पूजा सामग्री की दुकान है, जिसे उनकी पत्नी देखती हैं। परिवार का कोई सदस्य अब इस सिलसिले में बात करने को तैयार नहीं है। सभी अपने-अपने कामों में व्यस्त हैं। 

उधर, दूसरी ओर अनुष्का की नानी के परिवार के भी बात करने तैयार नहीं हैं। दोनों घरों को देखकर नहीं लग रहा है कि यहां अनुष्का-विराट की शादी को लेकर कोई तैयारी हो। सोमवार को जब ‘हिन्दुस्तान’ की टीम अनुष्का शर्मा की नानी के घर डोभालवाला पहुंची तो वहां सन्नाटा था। घर से कुछ दूरी पर रोड पर अनुष्का की नानी नजर आईं, वो बाजार की तरफ जा रही थीं। टीम ने उनसे बातचीत करनी चाही तो उन्होंने इनकार कर दिया। अनुष्का की मामा उनकी मम्मी से सबसे छोटे हैं। मामी का घर पर ब्यूटी पार्लर है। अनुष्का के रिश्तेदारों का कहना है कि शादी को लेकर उनकी कोई बात नहीं हुई है। जो खबरें उन्हें मीडिया से मिल रही हैं उन्हें भी बस उतना ही पता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dehradun On the marriage of Anushka relatives have a simple silence