DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पॉलिथीन को देहरादून में कहें टाटा बॉय बॉय : मेयर सुनील उनियाल गामा VIDEO

देहरादून में पॉलिथीन के खिलाफ चल रहे अभियान में नगर निगम ने शपथ कार्यक्रम की शुरूआत बुधवार को शुरू कर दी। मेयर सुनील उनियाल गामा और नगर आयुक्त विनय शंकर पांडे ने निगम के सभी अधिकारी व कर्मचारियों को पॉलीथिन इस्तेमाल न करने की शपथ दिलाकर दूसरों को भी इसके प्रति जागरूक करने को कहा। बुधवार सुबह नगर निगम सभागार में आयोजित शपथ कार्यक्रम के दौरान मेयर ने कहा कि पॉलिथीन को देहरादून से टाटा बॉय बॉय करना है। इसके लिए इसकी शुरूआत नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारियों को अपने घर से करनी होगी। यह हम सभी के लिए जरूरी है कि अपने घर में पॉलीथिन का इस्तेमाल करना बंद करें।

इसके बाद ही हम किसी और को पॉलिथीन त्यागने की नसीहत दे सकते हैं। मेयर ने कहा कि पॉलिथीन के खिलाफ चल रहे अभियान का असर दिखने लगा है। लेकिन अभी काफी कुछ करने की जरूरत है। हमे उस लक्ष्य को पूरा करना है जब पॉलिथीन के विकल्प के तौर पर कपड़े, जूट के बैग व कागज की थैलियां इस्तेमाल होने लगे। अपने संबोधन के बाद मेयर और नगर आयुक्त ने सभी अधिकारी,कर्मचारियों को हाथ उठाकर पॉलीथिन का इस्तेमाल न करने को लेकर शपथ दिलायी। इस दौरान उपनगर आयुक्त रोहिताश शर्मा व सोनिया पंत, मुख्य नगर स्वास्थय अधिकारी डा. कैलाश जोशी, वरिष्ठ नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. आरके सिंह, कर अधीक्षक धर्मेश पैन्यूली, डा. महेश भंडारी, नाम बहादुर आदि मौजूद रहे।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dehradun municipal corporation mayor sunil uniyal gama urges residents to discard use of polythene in dehradun