ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनदेहरादून रेलवे स्टेशन के कामों को समय पर पूरा करने का फरमान

देहरादून रेलवे स्टेशन के कामों को समय पर पूरा करने का फरमान

दिल्ली से आए रेलवे के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी निर्माण (सीईओ) अनिल कुमार लोहाटी ने अन्य अधिकारियों के संग देहरादून रेलवे स्टेशन में चल रहे रिमॉडलिंग के कामों की स्थिति देखी। उन्होंने अब तक हुए कामों...

देहरादून रेलवे स्टेशन के कामों को समय पर पूरा करने का फरमान
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSat, 21 Dec 2019 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से आए रेलवे के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी निर्माण (सीईओ) अनिल कुमार लोहाटी ने अन्य अधिकारियों के संग देहरादून रेलवे स्टेशन में चल रहे रिमॉडलिंग के कामों की स्थिति देखी। उन्होंने अब तक हुए कामों के बारे में भी स्टेशन के अधिकारियों से जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि तय समय यानी सात फरवरी तक स्टेशन में होने वाले सभी काम पूरे हो जाने चाहिए।

शनिवार दोपहर को मुख्य प्रशासनिक अधिकारी अनिल कुमार लोहाटी ने दून रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। यहां पर चल रहे रिमॉडलिंग के कामों को बारीकी से देखा। उन्होंने स्टेशन के अधिकारियों से एक एक काम के बारे में जानकारी लेकर तकनीकी पक्ष भी पूछा। स्टेशन में डाली जा रही पटरियों के बारे में भी उन्होंने जानकारी ली। उन्होंने स्टेशन में बिछायी जा रही लाइन, वाशिंग लाइन, इलेक्ट्रानिक इंटर लॉकिंग में अब तक हुए कामों के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि सात फरवरी तक सभी काम पूरे करने हैं। इसलिए तेजी से काम किया जाए ताकि तय समय पर काम पूरा हो सके। उन्होंने कामों पर गुणवत्ता के साथ काम करने को भी कहा। इससे पहले उन्होंने रेलवे स्टेशन के बाहर अधिकारी विश्राम गृह में स्टेशन के अधिकारियों से के साथ बैठक कर रिमॉडलिंग के कामों के बारे में भी जानकारी ली। बताते चले कि रिमॉडलिंग के काम के तहत स्टेशन में चार की जगह पांच प्लेटफार्म हो जाएंगे। नई पटरियां बन जाएंगी। 18 कोच की गाड़ी स्टेशन में आएगी। स्टेशन परिसर में भी अन्य काम किए जाने हैं। इस दौरान स्टेशन निदेशक गणेश चंद ठाकुर, स्टेशन अधीक्षक एसडी डोभाल, मुख्य अभियंता केडी सिंह, एके झा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें