ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनमां के सामने आसमान से गिरी आफत और चली गई बेटे की जान

मां के सामने आसमान से गिरी आफत और चली गई बेटे की जान

आकाशीय बिजली गिरने से देहरादून जिले के तमोलीगढ़ ग्राम पंचायत के तलाई गांव में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी मां गंभीर रूप से झुलसी है। सुबह लगभग साढ़े सात बजे यह हादसा हुआ। आज सुबह से जनपद के कई...

मां के सामने आसमान से गिरी आफत और चली गई बेटे की जान
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनFri, 25 Aug 2017 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आकाशीय बिजली गिरने से देहरादून जिले के तमोलीगढ़ ग्राम पंचायत के तलाई गांव में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी मां गंभीर रूप से झुलसी है।

सुबह लगभग साढ़े सात बजे यह हादसा हुआ। आज सुबह से जनपद के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश हो रही थी।  बताया कि तलाई गांव के जय सिंह के घर में बिजली गिरी, जिससे उनके 25 वर्षीय बेटे राकेश की मौत हो गई, जबकि पत्नी बाला देवी झुलस गई। जिस वक्त यह हादसा हुआ मां बाला देवी आंगन में झाडू लगा रही थी। उसके सामने यह बेटा बुरी तरह झुलस गया। जिसमें उसे जान गंवानी पड़ी। महिला को जौलीग्रांट हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उधर, दोपहर सीएम त्रिवेंद्र रावत दिल्ली से जब वापस एअर पोर्ट पहुंचे तो सीधे अस्पताल पहुंचे। उन्होंने भर्ती बाला देवी  के स्वास्थ्य का हाल चाल पूछा और चिकित्सकों को उचित उपचार के निर्देश दिए। उन्होंने अफसरों को मृतक के परिजनों को मुआवजा देने को भी कहा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें