ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनमसूरी के रास्ते से गायब फौजी का खाई में मिला शव

मसूरी के रास्ते से गायब फौजी का खाई में मिला शव

बनाली टिहरी गढ़वाल निवासी सेना का जवान बुधवार को देहरादून से मसूरी आने समय संदिग्ध परिस्थितियों लापता हो गया था। फौजी का शव बृहस्पतिवार को खाई में मिला है। गहरी खाई में शव पड़ा होने के कारण आईटीबीपी...

मसूरी के रास्ते से गायब फौजी का खाई में मिला शव
कार्यालय संवाददाता,देहरादूनThu, 13 Jul 2017 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बनाली टिहरी गढ़वाल निवासी सेना का जवान बुधवार को देहरादून से मसूरी आने समय संदिग्ध परिस्थितियों लापता हो गया था। फौजी का शव बृहस्पतिवार को खाई में मिला है। गहरी खाई में शव पड़ा होने के कारण आईटीबीपी की मदद से रेस्क्यू किया जा रहा है।

मसूरी पुलिस के अनुसार विक्रम मलवान पुत्र प्रताप सिंह मलवान निवासी बनाली टिहरी गढ़वाल का लद्दाख से असम तबादला हुआ था। मंगलवार को वह चंड़ीगढ़ से दो दिन की छुटटी लेकर ससुराल स्यालसी भवान जौनपुर के लिए निकले थे। चंडीगढ़ से करीब आठ बजे दून पहुंचने पर उन्होंने अपने ससुरालियों को फोन किया कि वह देहरादून से स्कूटर लेकर स्यालसी आ रहे हैं। मगर रात तीन बजे तक वह घर नहीं पहुंचे। उन्होंने फोन भी नहीं उठाया। इसके बाद उन्होंने बुधवार सुबह मसूरी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई।

प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि विक्रम की तलाश की जा रही थी। बताया कि गायब फौजी विक्रम का शव मंकी हिल मसूरी में 60 फीट नीचे खाई में मिला है। आईटीबीपी की मदद से शव को निकाला जा रहा है। पुलिस का अनुमान है भारी बारिश के कारण फौजी का स्कूटर दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरा। हालांकि पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।      

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें