DA Image
2 जून, 2020|2:50|IST

अगली स्टोरी

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष ने स्वास्थ्य कर्मियों को किया सम्मानित

default image

महानगर कांग्रेस कमेटी दून अध्यक्ष लाल चंद्र शर्मा ने कैंट विस क्षेत्र वार्ड 41 के इंदिरापुरम क्षेत्र में कोरोना वायरस के खिलाफ काम कर रही आशा और आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के लिए सेनेटाइजर, मास्क, ग्लब्स भेंट किए। उन्हें सम्मानित भी किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि कारोना के इस संकट में कार्यकत्रियों की ओर से किए जा रहे काम को किसी भी प्रकार से भुलाया नहीं जा सकता। शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी में जिस प्रकार चिकित्सा, सुरक्षा कर्मियों, पर्यावरण मित्रों और सफाई कर्मियों ने बिना रुके जनता की सेवा की है वह सरानीय है। इस अवसर पर मीना रावत, यशवंत रावत,अमित रावत, हरेंद्र चौधरी,मीनाक्षी,सुधा,अनिता दास,कृति रावत आदि शामिल रहे। वहीं इसके बाद महानगर कांग्रेस अध्यक्ष ने नगर निगम में नगर आयुक्त से मुलाकात कर विभिन्न समस्याओं बारे एक ज्ञापन भी सौंपा। मांग करते हुए कहा कि नए भवनों पर भी व्यावसायिक भवनों की भांति 20 प्रतिशत की छूट दी जानी चाहिए। साथ ही कहा कि अक्सर कई लोग लापरवाही वस इस्तेमाल किए गए मास्क सड़क अथवा नालियों में फेंक रहे हैं। इसके लिए नगर निगम ठोस व्यवस्था बनाए ताकि संक्रमण न फैले।

वहीं जागरूक बनो आवाज उठाओं संस्था के संयोजक यशवीर आर्य ने शनिवार को जाखन में कैनाल रोड, आर्य समाज और गब्बर बस्ती के सामने लोगों को मास्क और कपड़े के थैले वितरित किए। कहा कि आर्य समाज कैनाल रोड राजपुर के योगेश भाटिया ने सहयोग प्रदान किया।

जबकि सामाजिक कार्यकर्ता मनीष गौनियाल ने कहा स्वास्थ्य,पुलिस और सफाई कर्मियों का आभार व्यक्त किया। कहा कि इनके उत्साह के लिए सभी सीएम राहत कोष में दान करें। उन्होंने कहा कि चुने गए जन प्रतिनिधियों को भी इस संकट में खुलकर सीएम राहत कोष में सहायता प्रदान करनी चाहिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Congress metropolitan president honored health workers